Agra के Most Wanted अपराधी को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UPSTF) ने Kanpur में Arrest कर लिया। 4 साल पहले लोहा कारोबारी के बेटे को अगवा करने के मामले में Wanted नसीम के सिर पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था।


https://twitter.com/redeyestimes/status/1129992987356860417

YOGESH TRIPATHI


4 साल से फरार था Wanted नसीम


STF (Kanpur Unit) के इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह के मुताबिक सर्विलांस सेल की सटीक सूचना के बाद शातिर को पकड़ने के लिए मुखबिरों का भी संजाल बिछाया गया। सटीक मुखबिरी के बाद घेराबंदी कर थाना शमशाबाद जनपद आगरा निवासी उमरदराज के लड़के नसीम को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में नसीम ने बताया कि साल 2015 में फिरौती के लिए आगरा के लोहा कारोबारी के 6 साल के बेटे प्रिंस को अगवा किया था। पुलिस ने कई दिन बाद प्रिंस (6) को झांसी जनपद से बरामद किया था। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 445/15 पर IPC की धारा 363, 364 (A) के तहत शमशाबाद थाने में मुकदमा पंजीकृत किया था।

तत्कालीन CM ने दिया था पुलिस टीम को पांच लाख का इनाम


चार साल पहले जब प्रिंस का अपहरण किया गया था तब सपा की सरकार थी। इस कांड को लेकर आगरा पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। मामला गर्माया तो मुख्यमंत्री ने मातहतों को कड़े निर्देश दिए। कुछ दिन बाद पुलिस ने मासूम को झांसी जनपद से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस की इस बड़ी कामयाबी पर अखिलेश यादव ने पुलिस टीम को 5 लाख रुपए का तब पुरस्कार दिया था। नसीम उसके बाद से फरार था और लंबे समय से कानपुर में छिपकर रह रहा था।

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: