पांच दिन पहले यूपी नगर निकाय में जीत का परचम लहराने वाले सभी नवनिर्वाचित महापौर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। साथ में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद थे।मुलाकात के बाद सभी महापौर को विशेष विमान से सूरत भेजा जा रहा है। यूपी के ये महापौर गुजरात विधान सभा में चुनाव प्रचार करेंगे। 


[caption id="attachment_18509" align="aligncenter" width="720"] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के सभी महापौर साथियों के साथ कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय[/caption]

दिल्ली। गुजरात विधान सभा का चुनाव प्रचार अपने पूरे शबाब पर है। कांग्रेस हो या फिर भाजपा दोनों ही अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। इधर, हाल में ही यूपी नगर निकाय चुनाव में “विजयश्री की माला” पहनने वाले 14 महापौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खास मुलाकात की। नवनिर्वाचित महापौर के साथ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। सूत्रों की मानें तो सभी महापौर अब गुजरात इलेक्शन में बीजेपी के लिए प्रचार कर वोट मांगेगे।


[caption id="attachment_18510" align="aligncenter" width="960"] यूपी के नवनिर्वाचित 14 महापौर से वार्तालाप करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।[/caption]

बताया जा रहा है कि महापौर का यह प्रतिनिधिमंडल विशेष विमान से सूरत के लिए रवाना होगा। चर्चा है कि गुजरात इलेक्शन में माहौल बनाने के लिए सभी 14 नवनिर्वाचित महापौर को खास तौर पर लगाया जाएगा।

जानकारों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी इन नवनिर्वाचित महापौर के जरिए गुजरात इलेक्शन में खास संदेश जनता के बीच देना चाहती है। इतना ही नहीं अमेठी नगर पंचायत और जायस नगरपालिका परिषद के विजयी अध्यक्ष भी भाजपा के हैं। राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में भी कांग्रेस का उम्मीदवार नहीं जीता। इन बातों को गुजरात की जनता के बीच बीजेपी लाना चाहती है। उल्लेखनीय है कि यूपी नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: