किदवई नगर से BJP के विधायक महेश त्रिवेदी सुबह से ही विधान सभा एरिया के अंतर्गत पड़ने वाले सभी पोलिंग पर पहुंचे। प्रत्याशियों से वोटिंग के साथ-साथ होने वाली दिक्कतों के बारे में भी उन्होंने पूछा। कई जगहों पर संतुष्ट दिखे तो कई जगहों पर थोड़े से मायूस भी दिखे। वार्ड 93, 67 समेत कई वार्डों में कमल का फूल खिलता देख वह काफी खुश थे।


[caption id="attachment_18403" align="aligncenter" width="695"] स्कूटी चलाते हुए गोविंदनगर के खालसा ब्वायज कालेज पहुंचे भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में Kanpur में Voting के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तमाम पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि अपने एरिया की पोलिंग पर भ्रमण करते नजर आए। किदनईनगर से बीजेपी के MLA महेश त्रिवेदी स्कूटी ड्राइव करते हुए खालसा ब्वायज इंटर कालेज पहुंचे तो समर्थक उत्साह में नारेबाजी करने लगे। इस दौरान गुरुद्वारा कमेटी के चेयरमैन सरदार राजेंद्र सिंह (जिन्दी) भी समर्थकों के साथ मौजूद रहे। उन्होंने चार दिन पहले ही बीजेपी को ज्वाइन किया है। 


नवीन से बोले, बगल वाली दो सीटें भी चाहिए पंडित जी तुमसे


महेश त्रिवेदी स्कूटी से उतर भी नहीं पाए थे कि समर्थकों ने उनको घेर लिया। नारेबाजी का शोर सुनकर पार्षद प्रत्याशी नवीन पंडित बाहर आए। नवीन पंडित को देख विधायक महेश त्रिवेदी ने पूछा कि कैसा हो रहा है मतदान। जवाब मिला उम्मींद से काफी बेहतर। लेबर कालोनी का एकतरफा वोट पड़ रहा है विधायक जी। जीत रहे हो कि नहीं ? इस सवाल पर नवीन पंडित ने कहा कि बाबा के आशीर्वाद से जीत सुनिश्चित लग रही है। इसके बाद महेश त्रिवेदी ने कहा कि मुझको बगल वाली दोनों सीटें भी चाहिए। इशारा साफ था वार्ड 48 के सुनील नारंग की तरफ। विधायक ने कहा कि वहां पर भी देखते रहो तुम।

गांधी स्मारक इंटर कॉलेज भी पहुंचे MLA


MLA महेश त्रिवेदी इससे पहले किदवई नगर के कई पोलिंग पर भ्रमण करने के बाद गांधी स्मारक पहुंचे। यहां पहले से ही बीजेपी प्रत्याशी सुनील नारंग मौजूद थे। उन्होंने सुनील से पूछा कि कितने प्रतिशत वोटिंग हुई है। इस पर सुनील ने जवाब दिया दोपहर दो बजे तक 40 फीसदी मतदान हो चुका था। इसके बाद विधायक ने वहां बैठे सब इंस्पेक्टर को कुछ निर्देश भी दिए। इस दौरान डीबीएस कालेज छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष गुड्डन दुबे भी समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: