Kanpur के अर्मापुर थाने के पास बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक विजय यादव का Murder किए जाने की खबर मिलते ही कई हिन्दू संगठनों के नेता और कार्यकर्ता पहुंच गए। सभी ने जल्द से जल्द हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए काफी देर तक हंगामा भी किया। पुलिस अफसरों के सांत्वना देने के बाद सभी लोग शांत हुए। समाचार लिखे जाने तक काफी भीड़ थाने पर जमा थी। 


[caption id="attachment_18408" align="aligncenter" width="679"] विजय यादव (बजरंग दल पूर्व जिला संयोजक, कानपुर), (फाइल फोटो)[/caption]

कानपुर। Kanpur के अर्मापुर थाने से चंद कदम की दूरी पर फ्राइ-डे की शाम बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक का बेरहमी से मर्डर कर दिया गया। दुस्साहसिक वारदात की खबर मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। परिजनों ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते हत्या की बात फिलहाल अभी तक सामने आई है। छानबीन की जा रही है। जल्द ही कातिलों को Arrest कर लिया जाएगा।


कल्याणपुर थाना एरिया के रावतपुर गांव का निवासी थे विजय यादव

बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक विजय यादव कल्याणपुर थाना एरिया के रावतपुर गांव का रहने वाले थे। विजय ने फर्नीचर की दुकान खोल रखी थी। फ्राइ-डे की शाम को अर्मापुर थाने के पीछे मजार के पास रक्तरंजित हालत में विजय को पड़ा देख राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। रक्तरंजित हालत में विजय यादव को रीजेंसी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों को विश्वास न होने विजय को लहूलुहान हालत में ही हैलट अस्पताल ले जाया गया। यहां भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बजरंग दल नेता के हत्या की खबर मिलते ही हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंची

बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक विजय यादव के मर्डर की खबर मिलते ही भारी संख्या में हिन्दू संगठनों के नेता और कार्यकर्ता पहुंच गए। सभी ने पुलिस से कातिलों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग शुरु कर दी। कुछ नेताओं ने पुलिस अफसरों से बहस की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस परिजनों से जानकारी एकत्र कर रही थी। इस बाबत जब अर्मापुर थानेदार समेत कई अफसरों से संपर्क करने की कोशिश की गई तो किसी का फोन नहीं उठा।

SSP भी अखिलेश कुमार मीणा भी पहुंचे मौके पर

बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक के मर्डर की खबर मिलते ही SSP कानपुर अखिलेश कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे। SSP के मुताबिक हत्यारों ने धारदार हथियार से विजय यादव का मर्डर किया है। प्रारंभिक इंट्रोगेशन में अभी तक पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है।

कातिलों ने पुलिस की थकावट का पूरा फायदा उठाया

शहर समेत यूपी का पुलिस बल नगर निकाय के चुनावों में व्यस्त है। 48 घंटा पहले कानपुर पुलिस भी नगर निकाय चुनाव की ड्यूटी में थी। चुनाव खत्म होने के बाद कुछ स्टाफ बाहर ड्यूटी करने चला गया। जो स्टाफ है वह इतना थका है कि उसे थोड़ा आराम की भी आवश्यकता है। माना जा रहा है कि थाने के पीछे वारदात करने में कातिलों ने इस बात का भी पूरा फायदा उठाया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: