AAP के दिग्गज नेता संजय सिंह ने बुधवार को पूरे दिन Kanpur में मेयर प्रत्याशी मीना सिंह गौर और पार्षद प्रत्याशियों के साथ खुली जीप में रोड-शो किया। करीब दर्जन भर से अधिक वार्डों में उनका रोड-शो घूमा। इस दौरान स्थानीय लोगों से संजय सिंह ने मेयर प्रत्याशी मीना सिंह गौर और पार्षद प्रत्याशियों को चुनाव में जिताने की अपील की। 


[caption id="attachment_18296" align="aligncenter" width="793"] खुली जीप में मेयर प्रत्याशी मीना सिंह गौर के साथ रोड-शो करते AAP के कद्दावर नेता संजय सिंह[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। Kanpur  की “गुलाबी ठंड” में AAP के दिग्गज नेता संजय सिंह ने चुनावी सियासत को गर्म कर दिया। मेयर प्रत्याशी मीना सिंह गौर और पार्षद प्रत्याशियों के साथ वह खुली जीप में करीब दर्जन भर वार्डों में वाहन जुलूस के साथ घूमें। संजय सिंह ने Kanpur की जनता से वोट और सपोर्ट की अपील करते हुए कहा कि नगर निकाय के चुनाव में AAP को बहुमत मिला तो नगर निगम टैक्स के पुराने बिल को माफ और नए बिल को हाफ करने का काम उनकी पार्टी करेगी। इस दौरान शहर के कई चौराहों पर उनके काफिले को रोक समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया।


Kanpur के इन वार्डों में पहुचें संजय सिंह

AAP नेता संजय सिंह का रोड-शो वार्ड नंबर 58 तिवारीपुर से शुरु हुआ। इसके बाद वह वार्ड नंबर 62, वार्ड 31, 46, 99, 80, से होते हुए वार्ड नंबर 14 वार्ड नंबर 38, वार्ड नंबर 77 के बाद वार्ड नंबर 67 पहुंचे। आखिर में वह AAP के सबसे गरीब प्रत्याशी मुन्ना भारत के वार्ड नंबर 7 पहुंचे। संजय सिंह के साथ Kanpur से मेयर प्रत्याशी मीना सिंह गौर खुली जीप में मौजूद थी। साथ ही सभी वार्डों के प्रत्याशी भी उसी गाड़ी में खड़े थे।

बहुमत मिला तो दिल्ली की तर्ज पर होगा कानपुर का कायाकल्प

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए AAP लीडर संजय सिंह ने कहा कि शहर की जनता ने पूर्ण बहुमत यदि सदन में दिया तो दिल्ली की तर्ज पर Kanpur का कायाकल्प होगा। नगर निगम के स्कूलों की तस्वीर बदलेगी। साथ ही मोहल्ला क्लीनिक भी खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम के पुराने बिल को माफ करने के साथ AAP नए टैक्स को हाफ करने का काम करेगी।

संजय सिंह के रोड-शोर में AAP Kanpur (South) के जिला संयोजक सोमनाथ भारत, प्रवक्ता शरद यादव, सचिव प्रशांत त्रिपाठी, यूथ विंग प्रेसीडेंट अमित मिश्रा, महिला विंग प्रेसीडेंट सोनाली मिश्रा और जिला कार्यकारिणी सदस्य संदीप शुक्ला (रॉकी) प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: