रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात शनिवार की देर रात हरदोई जनपद के पिहानी थाना एरिया में हुई। प्रेमी के प्यार में अंधी हो चुकी कलयुगी महिला ने अपने ही सुहाग की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात से दो दिन पहले उसने पति को मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी थी। बालिग बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। 


[caption id="attachment_17829" align="aligncenter" width="650"]Murder-in-hardoi-pihani, redeyestimes.com हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंचे हरदोई एसपी विपिन कुमार मिश्रा[/caption]

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में दिल दहला देने वाली वारदात से सनसनी फैल गई। बेवफा बीवी ने प्रेमी और उसके भाई के साथ मिलकर घर के अंदर बच्चों के साथ सो रहे पति की निर्मम तरीके से हत्या कर फरार हो गई। सनसनीखेज वारदात की खबर पाकर एसपी विपिन मिश्रा मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। कातिल प्रेमी युगल की तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

हरदोई के पिहानी थाना एरिया में हुई वारदात

वारदात हरदोई जनपद के पिहानी थाना एरिया में हुई। डर्रा निवासी शिवकुमार (50) अपने बच्चों दुर्गेश, ब्रजेश और बेटी रूपी के साथ घर के अंदर सो रहा था। बकौल ब्रजेश देर रात उसकी मां नन्ही अपने आशिक कल्लू और उसके भाई हेमू के साथ आई। तीनों ने मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी और भाग निकले। सुबह जब तीनों भाई-बहन की नींद खुली तो सभी को बिस्तर पर पिता की लाश मिली। हत्या की खबर मिलते ही थानेदार श्यामबाबू शुक्ला फोर्स के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजवाया। तहरीर पर पुलिस ने नन्ही, उसके प्रेमी कल्लू और भाई हेमू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसपी विपिन कुमार मिश्रा भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे।



प्रेमी के लिए रखती थी करवाचौथ का व्रत

परिजनों के मुताबिक कल्लू के लंबे समय से नन्ही के साथ अवैध संबध थे। पड़ोसी होने की वजह से वह हमेशा घर आता-जाता था। लड़के ब्रजेश ने बताया कि उसकी मां नन्ही प्रेमी कल्लू के लिए करवाचौथ का व्रत रखती थी। दो साल पहले वह कल्लू के साथ भाग गई थी। काफी समय तक वह नोएडा में रही। दो दिन पहले वह हरदोई लौटकर आई और आलमनगर में रहने लगी। ब्रजेश का आरोप है कि उसने दो दिन पहले ही पिता को खत्म करने की धमकी दी थी। लेकिन परिजनों ने उसकी धमकी पर ध्यान नहीं दिया। हरदोई जनपद के एसपी विपिन कुमार मिश्रा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: