UP Police के इस आरोपी दरोगा को देर रात नशे की हालत में पुलिस टीम ने हिरासत में ले लिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि बच्ची के साथ रेप कर आरोपी दरोगा ने हैवानियत की। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस अफसरो का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद FIR दर्ज की जाएगी।


rape

लखनऊ। जनता की रक्षक कही जाने वाली UP Police  ही यदि “भक्षक” बन जाए तो सोचिए क्या होगा ? सिर्फ आंसू और लाचारी के सिवाय कुछ हाथ नहीं लगेगा। कुछ ऐसा ही एक मामला यूपी के रामपुर जनपद में सामने आया है। यहां एक पुलिस चौकी के अंदर हेड कांस्टेबल ने छह साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पब्लिक ने जब चौकी का दरवाजा तोड़ा तो मासूम बच्ची खून से लथपथ हालत में तड़पती मिली। आरोपी हेड कांस्टेबल को जब पब्लिक ने दबोचने की कोशिश की तो वह सर्विस रिवाल्वर निकाल गोली मारने की धमकी देता हुआ भाग निकला। मासूम के साथ रेप की खबर सुनकर पुलिस के आला अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। मासूम को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionरामपुर जनपद की भंवरका चौकी के अंदर हैवानियत का गंदा खेल

मामला रामपुर जनपद के कैमरी थाना एरिया की भवरका चौकी का है। यहां UP Police के दरोगा (HCP) तेजवीर सिंह ने रात करीब आठ बजे नशे की हालत में छह साल की मासूम बच्ची को चौकी के अंदर बुलाया। बच्ची के चौकी के अंदर पहुंचते ही उसने दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। दरोगा की करतूतों पर चौकी के ही एक सिपाही की नजर पड़ी तो उसने स्थानीय लोगों को खबर दे दी। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। अंदर से बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर भीड़ ने गुस्से में चौकी का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देख सभी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची खून से लथपथ हालत में कराह रही थी, जबकि हैवानियत करने वाले दरोगा तेजवीर सिंह के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था।

सर्विस रिवाल्वर लहरा भागा UP Police का आरोपी HCP

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक दरवाजा तोड़ने के बाद भीड़ ने पहले बच्ची को उठाया। इसके बाद आरोपी तेजवीर सिंह को दबोचने की कोशिश की लेकिन उसने सर्विस रिवाल्वर उठा लिया। गोली मारने की धमकी देते हुए उसने कपड़े पहने और मौके से भाग निकला। चौकी के सिपाही ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सूचना आला अफसरों को दी। थोड़ी ही देर में एसपी डॉ. विपिन ताडा और सीओ केमरी विजय बहादुर सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने UP Police के इस आरोपी दरोगा तेजवीर सिंह को सस्पेंडव कर दिया है। एसपी के निर्देश पर देर रात आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया गया। पीड़ित बच्ची की मां और चाचा ने दरोगा पर रेप का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि रेप की कोशिश की गई है। हालांकि बच्ची की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।
पूरे मामले पर पुलिस के अफसरों का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। फिलहाल आरोपी दरोगा तेजवीर सिंह को हिरासत में ले लिया गया है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: