Ex.Minister रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता को नजरबंद करने की कार्रवाई पुलिस ने त्योहार पर शांति व्यवस्था बनाए रखने की मद्देनजर की है। DM और SP बराबर कुंडा में कैम्प कर रहे हैं। राजा भैया की कोठी के पास भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।


[caption id="attachment_17524" align="aligncenter" width="670"]raja-bhaiya-father raja-bhaiya-father[/caption]

YOGESH TRIPATHI


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के Ex.Minister रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता को Police ने Arrest कर घर के अंदर ही “नजरबंद” कर दिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजा भैया के पिता संडे की देर शाम तक “नजरबंद” रहेंगे। पुलिस ने यह कार्रवाई शासन स्तर से मिले फरमान के बाद की है। बताया जा रहा है कि बवाल की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने राजा भैया की कोठी के आसपास पुलिस फोर्स का कड़ा पहरा बैठा दिया है।


mla-raja-bhaiya-father

ताजिए के रास्ते में भंडारा कराने जा रहे थे राजा भैया के पिता

पुलिस के मुताबिक यूपी सरकार के Ex. Minister रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता संडे को भंडारा कराने की तैयारी कर रहे थे। यह भंडारा मोहर्रम के मौके पर निकाले जा रहे ताजिया के रास्ते में पड़ रहा था। राजा भैया के पिता ने भंडारे की पूरी तैयारी भी कर ली थी। लोकल खुफिया की इनपुट के बाद मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों तक पहुंचा। बवाल की आशंका के मद्देनजर अफसरों ने गेंद शासन के पाले में डाल दी। शासन के निर्देश पर पुलिस अफसरों ने पिता को गिरफ्तार कर उनके ही घर में “नजरबंद” कर दिया।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionDM और SP कर रहे हैं कुंडा में कैम्प

बाहुबली राजा भैया के पिता की गिरफ्तारी और बाद में उनके ही घर में “नजरबंद” करने के बाद प्रशासन ने कड़ी चौकसी बरतनी शुरु कर दी है। भारी पुलिस बल की तैनाती के साथ ही प्रतापगढ़ के SP और DM ने कुंडा में डेरा डाल दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कुंडा कोतवाली के शेखपुर गांव में मोहर्रम के मौके पर भंडारे का आयोजन राजा भैया के पिता हर साल आयोजित करते हैं। त्योहार के मौके पर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न होने पाए। इस लिए ऐहतियातन यह कार्रवाई की गई है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: