यूपी के बस्ती जिले के थाना कलवारी निवासी दरोगा का परिवार कार से विंध्याचल माता जी के दर्शन के लिए निकला था। परिवार के छह सदस्य कार में सवार थे। रायबरेली के बछरवां में कार एक खड़े ट्रक में घुस गई। मौके पर ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। 


[caption id="attachment_17861" align="aligncenter" width="710"]raebareli-accident रायबरेली में हुए हादसे में छह लोगों के मरने की खबर पाकर पहुंचे परिवार के मुखिया का रो-रोकर बुरा हाल रहा[/caption]

कानपुर। यूपी के रायबरेली में संडे को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। विंध्याचल माताजी के दर्शन करने जा रहे कार सवार 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। मरने वाले सभी लोग पूर्वांचल के बस्ती जनपद निवासी बताए जा रहे हैं। परिवार के मुखिया बाराबंकी में दरोगा के पद पर तैनात हैं। परिवार के छह सदस्यों की असमय मौत के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

NH-24 रायबरेली के बछरहवा चौराहे पर हुई दुर्घटना

दुर्घटना NH-24 हाइवे स्थित रायबरेली जनपद के बछरहवा चौराहे पर हुई। बस्ती के कलवारी थाना एरिया निवासी बेलवाडाड निवासी प्रेमचंद्र मिश्र बाराबंकी में दरोगा हैं। उनके बेटे दिव्य कुमार मिश्र (30) नोयडा में साफ्टवेयर इंजीनियर थे। वर्तमान में पूरा परिवार श्रुति विहार, इंदिरा नगर, लखनऊ स्थित आवास पर रहता था। दिव्य कुमार का विवाह इसी वर्ष 4 मार्च को हरदोई जनपद की साक्षी मिश्रा के साथ हुआ था। नोएडा से लखनऊ आए दिव्य कुमार संडे को अपनी कार से विन्ध्याचल माताजी के दर्शन के लिए निकले। साथ में पत्नी साक्षी (26), बहन दिव्या मिश्रा (25), दीपिका मिश्रा (23), चचेरा भाई अर्पित मिश्र (14) पुत्र विष्णु मोहन मिश्र और मामा विष्णु मोहन मिश्र की बेटी ज्योति पाण्डेय निवासी सुअहरा थाना कलवारी सवार थे।



खड़े ट्रक के नीचे घुस गई तेज रफ्तार कार

संडे की सुबह रायबरेली के बछरावां थाना एरिया के एक चौराहे पर तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक धमाका हुआ और उसके बाद जब लोगों की नजर पड़ी तो कार ट्रक के अंदर आधी फंसी थी। दुर्घटना देख स्थानीय लोग और राहगीर दौड़े। सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुःखद खबर जब कलवारी गांव पहुंची तो वहां मातम छा गया। प्रेमचंद्र मिश्रा तीन भाइयों में दूसरे नंबर के हैं। उनके बड़े भाई गांव में खेती-बाड़ी करते हैं। छोटे भाई विष्णु मोहन मिश्रा का लड़का अर्पित भी लखनऊ से अपने भाई दिव्य के साथ विंध्याचल दर्शन के लिए निकला था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: