Kanpur Dehat के अकबरपुर कोतवाली निवासी चिकित्सक डाक्टर अमित कटियार का आरोप है कि तीनो कथित पत्रकार उनको लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहे थे। इसके सबूत CCTV में कैद हैं। FIR रजिस्टर्ड करने के बाद कोतवाली पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है। उधर, इस पूरे प्रकरण पर दिल्ली हाईकोर्ट के एक वकील ने भी ट्वीट किया है।




कानपुर। Kanpur Dehat जनपद में एक नर्सिंग होम संचालक ने तीन कथित पत्रकारों के खिलाफ अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए FIR रजिस्टर्ड कराई है। अकबरपुर कोतवाली कथित पत्रकारों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन कर रही है। पत्रकारों पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट के एक सीनियर एडवोकेट समेत कई लोगों ने ट्वीट भी किया है। तीनों कथित पत्रकार इलेक्ट्रानिक मीडिया के बताए जा रहे हैं।



 अनंतराज हास्पिटल के प्रबंधक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Kanpur Dehat की अकबरपुर कोतवाली में अनंतराज हास्पिटल के प्रबंधक डाक्टर अमित कटियार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने कहा कि वह अनंतराज हास्पिटल के प्रबंधक हैं। दो सितंबर 2017 को मनोज सिंह, दीपक सिंह और सुमित गुप्ता अस्पताल परिसर आए। तीनों से अवैध रूप से रुपयों की मांग की। रुपए न देने की बात पर तीनों अस्पताल बंद कराने की धमकी देते हुए चले गए। इस बीच तीनों ने गाली-गलौच कर अस्पताल में अभद्रता करते हुए वीडियोग्राफी भी की।



डाक्टर अमित कटियार का आरोप है कि तीनों शाम को फिर हास्पिटल पहुंचे और रुपयों की मांग करने लगे। तहरीर पर पुलिस ने तीनों कथित पत्रकारों के खिलाफ IPC की धारा 384, 228, 504 और 508 के तहत FIR रजिस्टस्ड कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

लंबे समय से ब्लैकमेलिंग का हो रहे थे शिकार

अनंतराज हास्पिटल के प्रबंधक अमित कटियार का आरोप है कि वह तीनों कथित पत्रकारों के जरिए लंबे समय से ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रहे थे। तीनों की कई करतूतें CCTV में कैद हैं। Kanpur Dehat पुलिस इस बिन्दु पर भी छानबीन कर रही है।

चैनल के हेड आफिस और PCI में भी होगी शिकायत

प्रबंधक अमित कटियार का कहना है कि वह पूरे मामले की शिकायत चैनलों के हेडक्वार्टर करने के साथ पत्रकारों की सबसे बड़ी संस्था PCI भी करेंगे। साथ ही चैनल से यह पूछेंगे कि तीनों उनके चैनल में पत्रकार हैं या फिर नहीं। इस बात Kanpur Dehat की अकबरपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि यह जांच का विषय है। जो में जो सही पाया जाएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: