रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात यूपी के भदोही जनपद में उस समय हुई जब महिला प्रधान स्मृति सिंह अपनी बर्थ पर विश्राम कर रही थीं। उनका कहना है कि बदमाशों ने लूटपाट के बाद चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। फिलहाल जीआरपी तहरीर के आधार पर छानबीन कर रही है। 


[caption id="attachment_17752" align="aligncenter" width="640"] महिला प्रधान स्मृति सिंह[/caption]

बलिया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Office की तरफ से आए बुलावे पर DELHI में आयोजित एक समारोह में भाग लेने जा रही महिला प्रधान पर ट्रेन की बोगी में ही जानलेवा हमला हो गया। नकदी और सामान लूटने के बाद दबंगों ने महिला प्रधान को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। लहूलुहान हालत में किसी तरह इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची महिला प्रधान ने तहरीर दी है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

नानाजी देशमुख के जन्म शताब्दी पर आयोजित था कार्यक्रम

दिल्ली में समाजसेवी नानाजी देशमुख के जन्म शताब्दी वर्ष पर समारोह का आयोजन केंद्र सरकार की तरफ से आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में नामचीन हस्तियों को बुलाया गया। साथ ही समाज में उल्लेखनीय काम कर रहे लोगों को भी प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से आमंत्रण पत्र भेजा गया। PMO की तरफ से बलिया जिले के रतसर गांव महिला प्रधान स्मृति सिंह को भी आमंत्रण भेजा गया। स्मृति सिंह रिजर्वेशन करवाने के बाद ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। 8 अक्तूबर को सफर के दौरान भदोही में जब वह ट्रेन की बर्थ पर आराम कर रही थीं तो कुछ लोग उनकी गर्दन दबाने लगे। विरोध पर सभी ने मारपीट कर नकदी और सामान छीन लिया।



चलती ट्रेन से महिला प्रधान को नीचे फेंका

बकौल स्मृति सिंह लूटपाट के बाद बदमाशों ने चलती ट्रेन से उनको धक्का दे दिया। गिरने की वजह से उनको काफी चोट भी आई। यात्रियों ने किसी तरह चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी। इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर स्मृति सिंह ने शिकायती पत्र जीआरपी को दिया। जीआरपी अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जीआरपी ने महिला प्रधान को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: