नशे की हालत में Orai Medical College के छात्रों ने देर रात जमकर तांडव किया। कार ड्राइव कर रहे युवक हिमांशु की न सिर्फ पिटाई की बल्कि उसकी कार भी फूंक दी। इस दौरान हमलावरों ने मेडिकल कालेज गेट के पास चार छोटे दुकानदारों की दुकानों को भी आग के हवाले कर दिया। मजे की बात यह रही है कि पूरी घटना को पुलिस अपनी आंखों से बेबस और असहया होकर निहारती रही। 


[caption id="attachment_17689" align="aligncenter" width="640"]orai medical college- Orai Medical College के उपद्रवी छात्रों की तरफ से फूंकी गई कार धू-धूकर जलती रही और पुलिस तमाशबीन बनी रही[/caption]

जालौन। यूपी के बुन्देलखंड स्थित जालौन जनपद के Orai Medical College के छात्रों ने संडे की लेट नाइट बड़ा उपद्रव किया। एक कार की टक्कर के बाद भड़के छात्रों ने पहले युवक की पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया और बाद में उसकी कार फूंक दी। इतना ही नहीं उपद्रवी मेडिकल छात्रों ने कालेज गेट के पास की चार दुकानों को भी फूंक दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो हमलावर मेडिकल छात्र नशे में थे और कई चक्र सभी ने फायरिंग भी की। देर रात भारी पुलिस बल के पहुंचने पर उपद्रवी छात्र भाग निकले। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।


[caption id="attachment_17690" align="aligncenter" width="640"]orai medical college--- मेडिकल कालेज के उपद्रवी छात्रों की तरफ से फूंकी गई कार लपटों में राख बन गई[/caption]

मेडिकल कालेज छात्रों की पिटाई से बेदम हो गया हिमांशु गुर्जर

सुशील नगर निवासी हिमांसु गुर्जर अपनी कार से जा रहा था। तभी उसके कार से टक्कर लग गई। इससे गुस्साए Orai Medical College के छात्रों ने हिमांशु की कार रोक उसे जबरन बाहर खींच पिटाई शुरु कर दी। पिटाई से जब हिमांशु बेदम हो गया तो हमलावर छात्रों ने उसकी कार फूंक दी। घायल हिमांशु को इलाज के लिए चिकित्सकों ने कानपुर रेफर किया है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

चार दुकानों में भी हमलावर छात्रों ने की आगजनी और फायरिंग

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावर छात्रों ने हिमांशु की पिटाई के बाद उसके कार में आग लगा दी। जब उनका गुस्सा इससे भी काफूर नहीं हुआ तो सभी ने एक राय होकर Orai Medical College के पास चार दुकानों को फूंक दिया। इतना ही नहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हमलावरों ने फायरिंग भी की। इलाकाई लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस काफी देर तक तमाशबीन बनी रही। देर रात अन्य थानों का फोर्स जब पहुंचा तो हमलावर छात्र भाग निकले।

[caption id="attachment_17691" align="aligncenter" width="600"]orai medical college पुलिस की कार्रवाई से खौफजदा छात्र सुबह साथियों के साथ पेशबंदी में जुटे रहे[/caption]



पुलिस की कार्रवाई के खौफ से पेशबंदी में जुटे हमलावर छात्र

देर रात को नशे की हालत में कार सवार हिमांशु की पिटाई करने के बाद आगजनी करने वाले हमलावर Orai Medical College के छात्रों का जब नशा उतरा तो मंडे की सुबह सभी पेशबंदी में जुट गए। पुलिस की कार्रवाई से खौफजदा मेडिकल छात्र प्रिंसिपल आफिस के बाहर एकत्र होकर अपनी मांग करने लगे। मेडिकल छात्रों का कहना है कि बवाल बाहरी लोगों ने किया है उनको पुलिस गलत फंसाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों ने परिसर की ओर फायरिंग की, बाहर फंसे कुछ मेडिकल छात्रों को बचाने की कोशिश की। जो हुआ गेट के बाहर हुई।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: