Kanpur के शिवराजपुर में पूर्व सभासद रानी दुबे के लड़के आशीष के मर्डर की "मिस्ट्री" पूरी तरह से उलझी हुई है। परिजन रंजिश से इनकार कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो पुलिस की थ्योरी आत्महत्या की तरफ बढ़ रही है, लेकिन अहम सवाल यह है कि पुलिस को मौका-ए-वारदात पर तमंचा नहीं मिला। जबकि आशीष की कनपटी में गोली धंसी मिली। 


[caption id="attachment_17821" align="aligncenter" width="640"]kanpur shivrajpur murder, redeyestimes.com Kanpur के शिवराजपुर एरिया में मौका-ए-वारदात पर पहुंचे एसपी ग्रामीण JP Singh[/caption]

YOGESH TRIPATHI 


कानपुर। Kanpur के शिवराजपुर थाना एरिया में शुक्रवार/शनिवार रात को पूर्व सभाषद के बेटे की घर के बाहर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह युवक का खून से लथपथ शव मिला तो एरिया में सनसनी फैल गई। सनसनीखेज वारदात की खबर पाकर एसपी ग्रामीण फोर्स के साथ पहुंचे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ पुलिस का खोजी कुत्ता भी पहुंचा लेकिन उसका प्रयास सार्थक नहीं रहा। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

वार्ड नंबर 6 की पूर्व सभासद रानी दुबे का लड़का था आशीष

Kanpur के शिवराजपुर स्थित वार्ड नंबर 6 बर्राजपुर निवासी अशोक दुबे की पत्नी पूर्व सभासद हैं। उनका लड़का आशीष उर्फ आशू दुबे (28) किसान था। आशीष के एक बहन दीक्षा और भाई निशू है। परिजनों के मुताबिक फ्राइ-डे की नाइट आशीष घर के बाहर छप्पर के नीचे चारपाई पर सो रहा था। परिवार के सदस्यों ने उसे करीब 11 बजे के आसपास मोबाइल चलाते देखा था।



शनिवार सुबह मिला रक्तरंजित शव तो मच गया कोहराम

Kanpur के शिवराजपुर निवासी आशीष दुबे की मां रानी सुबह झाड़ू लगा रही थी। उसे यह अहसास बिल्कुल भी नहीं था कि चारपाई पर उसके जवान बेटे का शव पड़ा है। रानी ने आशीष को कई बार उठने के लिए आवाज भी दी लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। इस पर रानी ने परिजनों को बुलाया। परिवार के सदस्यों ने जब आशीष की चादर को हटाया तो सभी के होश उड़ गए। चारपाई पर आशीष का रक्तरंजित शव पड़ा था। उसकी कनपटी पर गोली धंसी थी। तकिया भी पूरी तरह से खून से भीगी हुई थी।

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे एसपी ग्रामीण

Kanpur के शिवराजपुर में पूर्व सभासद के बेटे के मर्डर की खबर मिलते ही एसपी ग्रामीण जेपी सिंह फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। मौके पर पुलिस का खोजी कुत्ता और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी पहुंचे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने मौके से तमाम साक्ष्यों का संकलन किया। खोजी कुत्ता शराब ठेके तक जाने के बाद बैरंग लौट आया। पुलिस के मुताबिक आशीष की दाईं कनपटी की तरफ गोली धंसी मिली है। परिवार के सदस्यों ने किसी भी तरह की रंजिश से साफ इनकार किया। हालांकि परिजनों का आरोप है कि आशीष की हत्या की गई।

सुसाइड के बिन्दु पर भी छानबीन कर रही पुलिस

Kanpur Police का कहना है कि परिजनों ने रंजिश की बात से इनकार किया है लेकिन सभी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस इन सबके बाद भी सुसाइड के बिन्दु पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने आशीष का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। पुलिस उसके मोबाइल की सीडीआर के जरिए मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठाने की कोशिश करेगी। परिजनों के मुताबि यदि आशीष ने सुसाइड किया होता तो तमंचा तो मौका-ए-वारदात पर ही होता लेकिन यहां तमंचा मिला ही नहीं। इस लिए हत्या की तरफ परिजनों का शक गया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: