यूपी में डेढ़ दशक बाद BJP सत्ता पर क्या काबिज हुई। पार्टी के तमाम "माननीय" और उनके समर्थक व कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर हो गए। अमर्यादित शब्दों का खूब प्रयोग कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो राबर्ट्सगंज से बीजेपी के सांसद छोटेलाल खरवार का है। जिसमें वह अफसरों के सामने ही पुलिस वालों को "कुत्ता" कहते नजर आ रहे हैं। 


[caption id="attachment_17817" align="aligncenter" width="555"]chhotelal-kharwar BJP (MP लाल घेरे में BJP सांसद छोटेलाल खरवार[/caption]

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार है। सत्ता के नशे में चूर BJP के सांसदों और विधायकों का किसी को धमकी देने या फिर गाली देना अब आम बात हो चुकी है। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लेकिन ताजा मामला सूबे के चंदौली का है। जहां से राबर्ट्सगंज से BJP के सांसद छोटेलाल खरवार ने जिले के DM और SP के सामने ही सिपाहियों और सीओ को एक-दो नहीं बल्कि कई बार “कुत्ता” तक कह दिया। इतना ही नहीं सांसद ने कहा कि ये नहीं सुधरेंगे। “माननीय” का यह असोभनीय वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो साभारः ABP NEWS

https://youtu.be/Y-yujLC8Kh0

माफिया पुलिस वालों को कुत्तों की तरह रोटियां फेंकते हैं

सार्वजनिक रूप से BJP के सांसद छोटेलाल खरवार ने जनपद के डीएम और एसपी के सामने पुलिस वालों के लिए न सिर्फ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया बल्कि यह तक कह दिया कि “माफिया इन पुलिस वालों को कुत्तों की तरह रोटियां भी फेंकते हैं”। सांसद महोदय यहीं नहीं रुके, इसके बाद बोले माफिया की तरफ से फेंकी गई रोटियों को लपकने के लिए पुलिस वाले कुत्ते की तरह झपटते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे देश और शासन नहीं चलता है। सांसद ने कहा कि यह लोग सुधरने वाले नहीं है, इनकी शिकायत सदन में करूंगा। उन्होंने कहा कि एक-एक बात सदन में गूंजेगी कि ये पुलिस वाले.... हैं। वायरल हो रहा वीडियो के बाबत फिलहाल यह नहीं स्पष्ट हो सका है कि यह कब का है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

BJP सांसदों और विधायकों के कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

यूपी में बीजेपी की सरकार क्या बनी है सूबे में भगवा खेमें से जुड़े सांसदों, विधायकों और यहां तक हिन्दू युवा वाहिनी, बजरंगदल के कुछ तथाकथित कार्यकर्ताओं पर पूरी तरह से सत्ता का नशा छाया है। कई मौकों पर तो इन लोगों ने माहौल तक बिगाड़ने की कोशिश भी कर डाली।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: