प्रेमी के प्यार में पागल हो चुकी ज्योति की जब कुछ दिन पहले उसकी मां ने पिटाई की तो उसने मां को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। BA की छात्रा ज्योति ने प्रेमी मोइन अली के साथ मिलकर घर के अंदर सो रही मां सरोजनी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह मां के मरने की नौटकीं कर रही ज्योति की पोल किसी ने युवक ने Kanpur की चकेरी पुलिस को सूचना देकर खोल दी। पुलिस ने Police ने FIR रजिस्टर्ड कर प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है। 


[caption id="attachment_17959" align="aligncenter" width="670"]kanpur chakeri murder-redeyestimes.com Kanpur के चकेरी में बेटी के हाथों मारी गई सरोजनी के रिश्तेदारों को जब करतूत पता चली तो सभी रोने-बिलकने लगे[/caption]

कानपुर। प्रेम-पाश में बाधक बन रही मां को उसकी ही जन्मी कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग मिलकर मौत की नींद सुला दिया। दिवाली पर दिल को दहला देने वाली यह वारदात Kanpur के चकेरी एरिया में हुई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया। पुलिसिया पूछताछ में प्रेमी युगल ने हत्या का जुर्म स्वीकार किया है।


[caption id="attachment_17958" align="alignleft" width="670"]kanpur chakeri murder--redeyestimes.com सरोजनी शाहू (50) (फाइल फोटो)[/caption]

Kanpur के हरजेंदर नगर स्थित अजीनगर में हुई सनसनीखेज वारदात

दिवाली के मौके पर यह सनसनीखेज वारदात Kanpur के चकेरी थाना एरिया स्थित हरजेंदर नगर के मोहल्ला अजीत नगर में हुई। पुलिस के मुताबिक सरोजनी शाहू (45) अपनी बेटी ज्योति (18) के साथ रहती थी। सरोजनी के पति उमाशंकर की काफी पहले मौत हो गई थी। अपनी और बेटी की जीविका के लिए सरोजनी ने घर के नीचे ही परचून की दुकान खोल रखी थी। दुकान ही उसकी जीविका का एक मात्र सहारा था। ज्योति ने प्रेमी के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत गुरुवार को अपनी मां सरोजनी देवी की गला घोंटकर हत्या कर दी। ज्योति BA की छात्रा है।

मुस्लिम युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

सरोजनी के भाई मनोज शाहू के मुताबिक ज्योति का KDA कालोनी में रहने वाले मोइन अली के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मोइन अक्सर ज्योति के मां की दुकान पर सिगरेट पीने के लिए आता था। यहीं से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गए। सरोजनी को जब बेटी के करतूतों की भनक लगी तो उसने समझान की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। इस बीच सरोजनी ने ज्योति का विवाह तय कर दिया। नवंबर में शादी होनी थी। शादी को लेकर घर में काफी तैयारियां भी सरोजनी कर रही थी।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

प्रेमी के साथ मिलकर रचा मां के Murder का प्लान

विरोध के बाद भी जब ज्योति नहीं मानी तो सरोजनी ने एक दिन गुस्से में उसकी पिटाई कर दी। बस इसी बात पर ज्योति ने मां के मर्डर का फैसला ले लिया। गुरुवार सुबह उसने षडयंत्र के तहत घर के अंदर सो रही मां सरोजनी की प्रेमी मोइन अली के साथ मिलकर हत्या कर दी।



गुरुवार सुबह ज्योति ने की मां के मरने की नौटंकी

गुरुवार सुबह ज्योति मां के शव से लिपटकर रोने बिलखने लगी। यह देख मोहल्ले के तमाम लोग एकत्र हो गए। ज्योति ने ही मामा मनोज को फोन कर जानकारी दी। रिश्तेदारों ने सरोजनी के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरु कर दी लेकिन इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी।

CCTV में कैद हो गया प्रेमी मोइन अली

सूचना पर पहुंची Kanpur की चकेरी पुलिस ने छानबीन शुरु की। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए तो पुलिस ने ज्योति के घर के सामने मकान में लगे CCTV की फुटेज को खंगाला। CCTV में प्रेमी मोइन अली कैद मिला। शक गहराने पर पुलिस ने ज्योति से अलग पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पहले तो उसने गुमराह किया लेकिन बाद में वह टूट गई। चकेरी इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार वशिष्ठ ने बताया कि सरोजनी के भाई मनोज की तहरीर पर पुलिस ने ज्योति और उसके प्रेमी मोइन अली के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर Arrest कर लिया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: