मामला यूपी के बुन्लदेलखंड स्थित ललितपुर जनपद के जाखलौन थाना एरिया का है। ग्रामीणों का आरोप है कि एक दबंग लंबे समय से लोगों के साथ मारपीट कर लूटपाट जैसी संगीन वारादतों को अंजाम दे रहा है। कई बार शिकायत की गई लेकिन पुलिस कार्रवाई के बजाय उसे हर बार बचाने में जुट जाती है। दबंग ने इस बार एक गुब्बारे वाले को पीटकर उसका पैसा लूटने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण आ गए। पुलिस ने फिर दबंग को बचाया तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित महिलाओं ने सिपाही की पिटाई कर थाने में भी जमकर उपद्रव मचाया। 


[caption id="attachment_17963" align="aligncenter" width="640"]lalitpur police,redeyestimes.com चौराहे पर सिपाही को चप्पल से पीटती आक्रोशित महिला[/caption]

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के बुन्देलखंड स्थित ललितपुर जनपद में मारपीट के आरोपितों पर कार्रवाई न करने से आक्रोशित महिलाओं ने भरे चौराहे पर एक सिपाही की चप्पल और सैंडिलों से धुनाई कर दी। जान जोखिम में देख सिपाही को मौके से भागना पड़ा। महिलाओं की भीड़ ने थाने पर भी हमला बोला जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी पुलिस की सरपरस्ती में लंबे समय से लोगों के साथ मारपीट कर चोरी और लूट जैसी संगीन वारदातें कर रहा है। शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई के बजाय उसे बचाने में जुटी रहती है।





गुब्बारा बेंचने वाले को दबंग ने था पीटा

ग्रामीणों का आरोप है कि ललितपुर के जाखलौन थाना एरिया में गुब्बारा बेंचने वाले अनिल अहिरवार से दबंग कैलाश रजक ने मारपीट कर पैसे छीनने की कोशिश की। ग्रामीणों के आ जाने से आरोपी दबंग भाग निकला पीड़ित अनिल अहिरवार ने थाना पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़ित को ही भला-बुरा कहकर भगा दिया।



पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ फूटा भीड़ का गुस्सा

ललितपुर जनपद के जाखलौन थाना पुलिस की करतूत के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा चौराहे पर फूटा। दर्जनों की संख्या में महिलाओं ने खड़े सिपाही पर धावा बोल उसकी चप्पल और सैंडिल से जमकर पिटाई की। चारो तरफ चप्पलों से हो रही पिटाई को देख सिपाही जान बचाकर भागा तो भीड़ ने उसका काफी दूरी तक पीछा किया। आक्रोशित भीड़ ने बाद में थाना परिसर में भी धावा बोल जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान महिलाओं को तेवर देख पुलिस वाले कोने में दुबक गए। कुछ पुलिस वाले सामने पड़े तो महिलाओं ने सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

थाने पर हमले की खबर मिलते ही भारी पुलिस बल पहुंचा

ललितपुर जनपद के जाखलौन थाने पर हमले की खबर मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों को भी महिलाओं के गुस्से का शिकार होना पड़ा। किसी तरह अफसरों ने थाने के पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित भीड़ को शांत कराया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: