यूपी के ETAWAH जनपद के इकदिल थाना एरिया में दंपति की बेरहमी से की गई हत्या के बाद सोमवार को काफी देर तक सनसनी का माहौल बना रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक छानबीन की लेकिन वह किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। पुलिस का दावा है कि हत्या रंजिश में ही किसी करीबी ने की है। वर्कआउट के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। 


[caption id="attachment_17870" align="aligncenter" width="640"]etawah double murder, redeyestimes.com डबल मर्डर की खबर मिलते ही ETAWAH जनपद के इकदिल थाने की फोर्स मौके पर पहुंची[/caption]

कानपुर। यूपी के ETAWAH जनपद स्थित इकदिल थाना एरिया के बिरारी गांव में संडे की नाइट पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने और क्यों की ? इन वजहों का खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है। डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। डबल मर्डर की खबर जब मंडे की सुबह ग्रामीणों को मिली तो सनसनी फैल गई। सैकड़ों की संख्या में लोग मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे दंपति

ETAWAH के बिरारी गांव निवासी बैजनाथ और उनकी पत्नी बिटोली देवी गांव के बाहर अपना आशियाना बनाकर रह रहे थे। संडे की रात को दंपति भोजन करने के बाद चारपाई पर सो गए। देर रात अज्ञात बदमाशों ने दंपति की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। कत्ल के बाद कातिलों ने दंपति के शवों को चारपाई पर ही चादर से ढककर फरार हो गए। सुबह जब ग्रामीणों ने जब चारपाई के आसपास खून देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक छानबीन करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।



कई बिन्दुओं पर पुलिस कर रही छानबीन

ETAWAH जनपद की इकदिल पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। प्रापर्टी से लेकर गांव की रंजिश के बिन्दु पर पुलिस ने कई लोगों से इंट्रोगेशन की लेकिन कोई ठोस सबूत या सुराग पुलिस के हाथ फिलहाल नहीं लगे हैं। पुलिस का मानना है कि हत्या रंजिश में ही किसी करीबी ने की है। लूटपाट की बात से पुलिस ने साफ इनकार किया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दंपति की माली हैसियत कुछ खास नहीं थी। पुलिस का कहना है कि वारददात स्थल से कुछ ही दूरी पर दंपति का लड़का भी अपने परिवार के साथ सो रहा था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: