लड़कियों और युवतियों से 'आओ कभी हवेली पर' कहने वाले बीजेपी के Minister के भतीजे को खंडहर में बुलाकर गर्लफ्रेंड ने बरसाए लात और घूंसे। रोते-बिलखते बोला, माफी दे दो, अब नहीं छेड़ूंगा लड़की।


[caption id="attachment_17309" align="aligncenter" width="850"]bjp minister nephew मंत्री के भतीजे पर थप्पड़ों की बौंछार करती गर्लफ्रेंड[/caption]

देहरादून। लड़कियों से “आओ कभी हवेली पर” कहने वाले बीजेपी के Minister हरक सिंह रावत के भतीजे को उसकी गर्लफ्रेंड और सहेलियों ने बहाने से बुलाकर खंडहर में तबियत से पिटाई कर दी। गर्लफ्रेंड ने Minister के भतीजे की इस कदर पिटाई कर दी कि वह रोते-बिलखते मांफी मांगने लगा। वीडियो बनाने पर उसने कहा कि प्लीज मत बनाओ जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।


 

https://www.facebook.com/IndiaToday/videos/10156333709412119/

 

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionबीजेपी Minister के भतीजे और गर्लफ्रेंड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

बीजेपी Minister के भतीजे अंकित और उसकी गर्लफ्रेंड का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। Video में मार खा रहा युवक मंत्री का भतीजा अंकित रावत है। उसकी पिटाई कर रही युवती गर्लफ्रेंड हैं, जबकि वीडियो बना रही युवती गर्लफ्रेंड की सहेली बताई जा रही है। बार-बार थप्पड़ मारकर गर्लफ्रेंड यह पूछ रही है कि तुम लड़कियों को यूज करते हो। पिटाई के दौरान अंकित वीडियो बना रही युवती से गुहार लगा रहा है कि प्लीज वीडियो न बनाओ। इस पर वीडियो बना रही महिला कहती है कि तुमने तो मेरी बहन के साथ भी फ्लर्ट किया है।

दिन-रात फोन कर परेशान कर रहा था बीजेपी के मंत्री का भतीजा

बीजेपी के Minister हरक सिंह रावत के भतीजे अंकित की पिटाई के दौरान वीडियो बना रही युवती ने कहा कि तुम दिन हो या फिर रात फोन करते रहते हो। इसी बीच उसकी गर्लफ्रेंड फिर गाल पर एक थप्पड़ जड़ देती है। थप्पड़ मारने के दौरान वह कहती है कि इतने सालों से तुम मेरा यूज कर रहे हो। तुमने मुझे बेवकूफ बनाया। बहुत शौक है न तुम्हे लड़कियों को घुमाने का। कल रात तुमने इसकी बहन को फोन करके क्या बोला था ?

वीडियो साभारः India Today

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: