Kanpur के बिल्हौर में टल्ली मिला प्राथमिक स्कूल की हेड मास्टर | स्कूल में नौनिहालों के सामने बैठकर पी शराब


[caption id="attachment_17196" align="aligncenter" width="695"]kanpur bilahur, redeyestimes.com kanpur bilahur[/caption]

कानपुर। Kanpur के बिल्हौर तहसील स्थित “शिक्षा के मंदिर” (सरकारी स्कूल) का “पुजारी’ शराब के नशे में टल्ली होकर सड़क के किनारे नाली में गिरा पड़ा मिला। दूसरे स्कूल की एक शिक्षिका ने लोगों की मदद से उसे किसी तरह स्कूल भेजवाया तो वह नौनिहालों के सामने स्कूल परिसर में ही शराब पीने लगा। अपने शराबी गुरु की बच्चों ने न सिर्फ फोटो ली बल्कि वीडियो भी बना डाला। अब यह वीडियो सोशल मीडिया twitter पर खूब वायरल हो रहा है। शिक्षा विभाग के कुछ अफसरों को जब हेड मास्टर की करतूत पता चली तो वह भी हक्का-बक्का रह गए। सूत्रों की मानें तो अब इस शराबी हेड मास्टर पर विभाग कार्रवाई करने का मूड बना रहा है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

Kanpur के बिल्हौर तहसील का मामला

पूरा मामला Kanpur के बिल्हौर तहसील स्थित लालपुर ग्राम सभा के परसाद निवादा के प्राथमिक स्कूल का है। प्रदीप कुमार स्कूल का हेड मास्टर है। वह Kanpur से रोज अप-डाउन करता है। मंडे की सुबह प्रदीप कुमार स्कूल पहुंचा। थोड़ी देर बाद वह धौरसलार स्थित ठेके पर शराब पीने पहुंच गया। शराब पीने के बाद शराब की एक क्वार्टर जेब में रखकर वह स्कूल के लिए चला लेकिन रास्ते में ही वह नशे में होने की वजह से गिर गया।

लालपुर स्कूल की शिक्षिका ने किसी तरह पहुंचाया स्कूल

Kanpur में रहने वाले हेड मास्टर प्रदीप को सड़क के किनारे जमीन पर गिरा देख वहां से निकल रही दूसरे स्कूल की शिक्षिका नीलम कनौजिया की निगार पड़ी तो वह रुक गईं। इसी बीच प्रधान सुशील कटियार भी पहुंच गए। लोगों की मदद से सुशील कटियार और नीलम कनौजिया हेड मॉस्टर प्रदीप को नशे की हालत में लालपुर स्कूल लाए। बताया जा रहा है कि वह थोड़ी देर तक कुर्सी पर बैठा रहा लेकिन मौका पाते ही उसने जेब से क्वार्टर निकाली और स्कूल में ही बच्चों के सामने शराब पीने लगा।

https://twitter.com/pankajjha_/status/909814162188001281

उसके इस कृत्य पर शिक्षिका नीलम ने कड़ी फटकार भी लगाई लेकिन वह फिर भी नहीं माना। अपने शराबी गुरु को शराब के नशे में टल्ली देख कई बच्चों ने वीडियो तक बना डाला। इस बीच खबर मिलने पर Kanpur से प्रदीप कुमार के परिजन पहुंचे और नशे की हालत में उसे वापस लेकर Kanpur स्थित घर लेकर आए।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: