Dawood Ibrahim के भाई को क्राइम ब्रांच ने बिल्डर से रंगदारी मांगने के आरोप में पकड़ा | इकबाल को पकड़ने वाले प्रदीप शर्मा कर चुके हैं अब तक 100 से अधिक एनकाउंटर


[caption id="attachment_17192" align="aligncenter" width="670"]dawood ibrahim brother kaskar dawood ibrahim brother kaskar[/caption]

मुंबईमोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim के भाई इकबाल कासकर को मुंबई की ठाणे पुलिस ने Arrest कर लिया। उसे मुंबई स्थित उसके घर से पकड़ा गया है। क्राइम ब्रांच की टीम उससे इंट्रोगेशन कर रही है। उस पर एक बिल्डर को धमकी देकर रंगदारी वसूलने का संगीन आरोप है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionDawood Ibrahim के नाम पर धमकी देकर कर रहा था वसूली

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपने अंडरवर्ल्ड डॉन भाई Dawood Ibrahim के नाम पर इकबाल कासकर धमकी देकर रंगदारी वसूल रहा था। मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की अगुवाई में फोर्स ने उसे Arrest किया। पुलिस के मुताबिक इकबाल कासकर बिल्डर से पहले ही 4 फ्लैट ले चुका चुका था। उसके बाद भी रंगदारी मांग रहा था। इकबाल के अलावा दो बिल्डरों समेत 4 और लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है।

1981 में हुई थी Dawood Ibrahim के भाई शाबिर की हत्या

मोस्ट वांटेड डॉन Dawood Ibrahim के सात भाई और चार बहने हैं। बड़े भाई शाबिर की हत्या 1981 में पठान गैंग ने कर दी थी। जबकि मार्च 09 में एक और भाई नूरा की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई। जबकि इसके अलावा अनीस इब्राहिम, मुस्तकीम अली, जैतुन अंतुले दुबई और कराची में रहते हैं। Dawood Ibrahim की दो बहनों फरजाना तुंगेकर और हसीना पारकर की मौत हो चुकी है। मुमताज शेख और सईदा पारकर अभी जिंदा हैं।

 Dawood Ibrahim के भाई को Arrest करने वाले प्रदीप शर्मा कर चुके हैं 100 एनकाउंटर


डॉन Dawood Ibrahim के भाई इकबाल कासकर को अरेस्ट करने वाले इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा अब तक करीब 100 से अधिक एनकाउंटर कर चुके हैं। गैंगस्टर विनोद मातकर को ढेर करने के बाद वह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर चर्चित हुए। वर्ष 08 में छोटा राजन के शूटर लखन भैय्या की हत्या के मामले में वह गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था। बाद में उनको पुलिस सर्विस से हटा दिया गया था। लेकिन महाराष्ट्र पुलिस ने अगस्त 2017 में ही उन्हें पुलिस सर्विस में फिर से बहाल कर दिया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: