MLA Vikramjeet is close to CM Keshav Prasad Maurya | Vikramajit Maurya is the MLA from Phaphamau


[caption id="attachment_16881" align="aligncenter" width="580"]Vikramjeet-Maurya_Keshav-Prasad-Maurya Vikramjeet-Maurya MLA (BJP)
[/caption]

कानपुर/इलाहाबाद। खबर छपने के बाद “मिर्ची” लगने से बौखलाए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक विक्रमजीत मौर्य पर इलाहाबाद के एक स्थानीय पत्रकार ने घर बुलाकर अपमानित करने और गालियां बकने का आरोप लगाया है। विधायक की अभद्रता वाला VIDEO भी सोशल मीडिया पर VIRAL हो रहा है। विधायक को यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बेहद करीबी बताया जा रहा है।

https://youtu.be/nuTVWNH7Ym4

विधायक ने पहले फोन पर भी दी धमकी


पत्रकार का आरोप है कि विधायक के करीबी लोगों के खिलाफ खबर छपी तो पहले उसे पोन पर धमकी दी गई। इसके बाद पत्रकार को विधायक ने घर बुलाकर काफी डराया और धमकाया।

फाफामऊ से MLA हैं विक्रमजीत मौर्य


विक्रमजीत मौर्य फाफामऊ विधानसभा से विधायक हैं। वह खुद को यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बेहद करीबी बताते हैं। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित पत्रकार राजेश मौर्य का आरोप है कि BJP विधायक ने पहले उसे फोन पर धमकी दी और फिर बाद में उन्होंने पत्रकार को घर बुलाकर बेइज्जत किया और गालियां दी।

पत्रकार का आरोप है कि विक्रमजीत ने पत्रकारों को चोर और बलात्कारी बताया और कहा कि सभी पत्रकार 100 और 200 रुपये में बिक जाते हैं। धमकी दे रहे विधायक की बातों को पत्रकार के साथी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो साभार
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: