Rapist Ram Rahim sleeps with Honey Preet on 11th and 12th floorSecurity guard and supporters stayed on the second floor


[caption id="attachment_16958" align="aligncenter" width="654"]honeypreet insan 15 years old photo, redeyestimes.com honeypreet insan 15 years old photo[/caption]

नई दिल्ली। दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में दोषी करार दिए जा चुके अय्याश Rapist Ram Rahim ने सितारों की नगरी कही जाने वाली मुंबई के पॉश एरिया बांद्रा में तीन बेशकीमती फ्लैट खरीदे थे। दो फ्लैट में वह अपनी कथित “धर्मबेटी” के साथ अय्याशी करता था, जबकि एक फ्लैट में उसके समर्थक ठहरते थे।


प्लैटिनम अपार्टमेंट में खरीदे थे 3 फ्लैट


प्लैटिनम अपार्टमेंट मुंबई के पाश एरिया बांद्रा में है। यह फ्लैट Rapist Ram Rahim ने कुछ साल पहले तब खरीदे थे जब उसने फिल्मों के निर्माण का कार्य शुरु किया। जानकारी के एक फ्लैट दूसरी मंजिल, दूसरा फ्लैट 11वीं मंजिल और तीसरा फ्लैट 12वीं मंजिल पर खरीदा था। बताया जाता है इसके बदले Rapist Ram Rahim ने करीब 100 करोड़ रुपए से अधिक की कीमत चुकाई थी। वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि Rapist Ram Rahim ने तीन में से दो फ्लैट मोटी रकम देकर किराए पर ले रखे थे।

12 करोड़ के बकाए के बाद मिली Rapist Ram Rahim को Notice


Rapist Ram Rahim के बांद्रा स्थित दो फ्लैट के बाहर वर्तमान समय में Notice लगी हुई है। यह नोटिस 12 करोड़ रुपए के भुगतान का बकाया न होने की वजह से लगी है। अपार्टमेंट के गार्ड्स का कहना है कि Rapist Ram Rahim साल में कुछ एक बार ही आता था। दूसरी मंजिल पर उसके समर्थक ठहरते थे जबकि 11वीं और 12वीं मंजिल पर Rapist Ram Rahim अपनी कथित “धर्मबेटी” हनीप्रीत इंसा के साथ ठहता था।



गार्डों की मानें तो Rapist Ram Rahim के साथ लग्जरी गाड़ियों का बड़ा काफिला होता था। अपार्टमेंट के कई हिस्से उनके समर्थकों और सुरक्षा से भर जाते थे। इतना ही नहीं गाड़ियों का काफिला इतना बड़ा रहता था कि अपार्टमेंट के बाहर सड़क पर भी जाम लग जाता था। वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि तीन में से दो फ्लैट किराए पर लिए गए थे। सूत्रों के मानें तो अब हरियाणा पुलिस की नजर इन दोनों फ्लैट पर लगी है।


Rapist Ram Rahim के साथ बेटी नहीं बीवी की तरह रहती थी हनीप्रीत इंसा


अपार्टमेंट के सुरक्षा कर्मियों के मुताबिक हनीप्रीत इंसा किसी भी तरह से बेटी की तरह नहीं रहती थी। वह Rapist Ram Rahim के साथ बीवी की तरह पेश आती थी। राम रहीम भी हनीप्रीत की हर छोटी-बड़ी आवश्यकताओं का पूरा ख्याल रखता था। शायद यही वजह थी कि जेल जाने के बाद राम रहीम ने हनीप्रीत को भी जेल में साथ रखने की इजाजत मांगी थी लेकिन उसे यह सुविधा नहीं दी गई।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: