Rapist Ram Rahim's condition worsened on Saturday nightPGI administration alerted physicians and mail staff


[caption id="attachment_16588" align="aligncenter" width="695"]ram rahim adopet daughter Honypreetstory2, redeyestimes ram rahim adopet daughter Honypret story2[/caption]

नई दिल्ली। रोहतक की सुनारिया जेल में कैद Rapist Ram Rahim  की तबियत खराब होने के बाद हरियाणा की खट्टर सरकार ने अपने करीबी राम रहीम को रोहतक के PGI में भर्ती कराने की कवायद शुरु कर दी है। इसकी भनक जब PGI की नर्सों को लगी तो उन्होंने राम रहीम को अटेंड करने के लिए साफ मना कर दिया है। सूत्रों की मानें तो सत्ता के दखल के बाद PGI ने चिकित्सकों और मेल स्टाफ को Alert रहने की ताकीद दे दी है।


बीमारी के बाबत CBI Court के जज से भी बोला था Rapist Ram Rahim


Rapist Ram Rahim ने CBI Court के जज से भी कहा था कि वह बीमार हैं इसलिए उसके साथ नर्मी बरती जाए लेकिन जज ने गुनाहों की फेहरिस्त देख उसे 10-10 साल की सजा सुनाई। कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम की आँखों में आंसू भर गए और वह दया की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाता रहा। जेल के अंदर शनिवार को उनकी तबियत खराब हो गई। राम रहीम के बीमार होने पर जेल प्रशासन ने PGI से डाक्टरों को बुलाकर चेकअप कराया। वहीं सूत्रों की मानें तो राम रहीम की पूरी नौटंकी जेल से बाहर आकर सांस लेने के लिए है। इसमें हरियाणा के कई मंत्री भी उसकी मदद करने से नहीं चूक रहे हैं। सूत्रों की मानें तो राम रहीम जल्द ही पीजीआइ में लाया जा सकता है।

Rapist Ram Rahim  के पहुंचने से सुनारिया जेल में कैदियों की बढ़ गई हैं मुसीबतें


रोहतक की सुनारिया जेल में Rapist Ram Rahim  के पहुंचने से कारागार में बंद कैदियों की मुसीबतें और अधिक बढ़ गई हैं। सुरक्षा के मद्देनजर जेल के कैदियों की उनके परिजनों से मुलाकात पर पाबंदी लगा दी गई है। सुरक्षा के मद्देनजर जेल में जैमर भी लगा दिया गया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: