Punjab's Surendra Mittal filed petition in the High CourtHC asks why Punjab police not filed FIR


 

[caption id="attachment_16797" align="aligncenter" width="647"]radhe maa, redeyestimes.com radhe maa[/caption]

YOGESH TRIPATHI


चंडीगढ़। Rapist Ram Rahim के जेल जाने के बाद लगता है अगला नंबर खुद को देवी का अवतार कहने वाली कथित “राधे मां” का है। पंजाब के फगवाड़ा निवासी सुरेंद्र मित्तल ने पुलिस की तरफ से रिपोर्ट न दर्ज किए जाने के बाद High Court का दरवाजा खटखटाया है। High Court ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए SP कपूरथला को कड़ी फटकार लगाते हुए तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने का फरमान जारी किया है। इतना ही नहीं High Court ने कपूरथला पुलिस से पूछा है कि आखिर अब तक इस मामले में क्यूं FIR नहीं दर्ज की गई है ?



हुजूर, रात में फोन कर परेशान करती हैं “राधे मां”


पंजाब प्रांत के फगवाड़ा निवासी सुरेंद्र मित्तल ने कुछ महीने पहले राधे मां के खिलाफ पंजाब पुलिस से शिकायत की थी। सुरेंद्र मित्तल ने “राधे मां” पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो उसको रात-बेरात फोन करके परेशान करती है। सुरेन्द्र ने साथ ही यह भी कहा है कि राधे मां उसे डरा-धमकाकर अपने खिलाफ बोलने से रोकने की कोशिश कर रही है।


पुलिस को देना होगा High Court में जवाब


High Court ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पंजाब पुलिस को न सिर्फ कड़ी फटकार लगाई बल्कि 13 नवंबर से पहले कोर्ट में जवाब देना का आदेश भी जारी कर दिया। पुलिस को अपने जवाब में अब यह बताना होगा कि इस पूरे मामले में राधे मां के खिलाफ आपराधिक मामला बनता है या नहीं। पुलिस को ये भी स्पष्ट करना होगा कि अब तक इस मामले में पुलिस ने FIR क्यों नहीं दर्ज की ?
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: