BSF जवान बिजेंद्र बहादुर के शहादत की खबर सुनकर घर में मातम का माहौल | चार घंटे पहले ही BSF जवान ने की थी मां और बीवी से बातचीत


[caption id="attachment_17092" align="aligncenter" width="640"]bijendra bahur bsf-redeyestimes.com bijendra bahur bsf-[/caption]

नई दिल्ली। दुश्मन मुल्क PAK की “ना-पाक” फायरिंग में BSF जवान बिजेंद्र बहादुर सिंह शहीद हो गए। बिजेंद्र बहादुर सिंह यूपी के बलिया जनपद निवासी थे। वर्तमान में उनकी तैनाती अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अरनिया सेक्टर में अग्रिम चौकी पर बाड़ के पास थी। गुरुवार/शुक्रवार देर करीब 12 बजे पाकिस्तानी सैनिकों ने मोटार्र दागने के बाद फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग में एक गोली BSF जवान बिजेंद्र बहादुर सिंह को लगी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया।


[caption id="attachment_17093" align="aligncenter" width="640"]bijendra bahur bsf bijendra bahur bsf[/caption]

BSF जवान ने 4 घंटा पहले पत्नी सुष्मिता से की थी बातचीत


BSF जवान ने शाहदत से चार घंटे पहले गुरुवार रात करीब 9 बजे पत्नी सुष्मिता से मोबाइल पर बातचीत की थी। इस दौरान बिजेंद्र ने मां-पिता और दोनों बेटों की हालचाल पूछा, साथ ही पत्नी से सबका ख्याल रखने की बात भी कही। पत्नी से बात करने के बाद बिजेंद्र ने मां राजकुमारी से भी बातचीत की थी। BSF जवान बिजेंद्र ने मां से कहा कि 'अपना ख्याल रखना' इतनी बात कहने के बाद प्रणाम कर मोबाइल रख दिया।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionBSF जवान की शहादत पर परिवार में मातम


BSF जवान बिजेंद्र बहादुर सिंह के शहीद होने की खबर फ्राइ-डे की सुबह जैसे ही बलिया स्थित उनके पैतृक घर पर पहुंची तो वहां मातम छा गया। अपने लाल के शहीद होने की खबर मिलते ही हजारों की संख्या में ग्रामीण बिजेंद्र बहादुर के घर पहुंच गए। चारो तरफ सिर्फ करुण क्रंदन ही सुनाई दे रहा था। देश पर अपनी जान कुर्बान करने वाले जवान बेटे की शहादत पर मां का रो-रोकर बुरा हाल था। पिता को बेटे की शहादत पर गर्व तो है लेकिन जिगर के टुकड़े को खोने का गम वह किसी से छिपा नहीं पा रहे हैं।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: