Ram Rahim के करीबी दिलावर सिंह को 24 घंटा पहले Arrest कर चुकी है पुलिस | हनीप्रीत के चालक प्रदीप के गिरफ्तारी की पुष्टि डीजीपी ने भी की


[caption id="attachment_17099" align="aligncenter" width="660"]ram rahim-honeypreet, redeyestimes.com ram rahim-honeypreet[/caption]

नई दिल्ली। Ram Rahim के डेरे की “डायन” हनीप्रीत के बेहद अति करीबी ड्राइवर प्रदीप को हरियाणा की पुलिस ने राजस्थान प्रांत में Arrest कर लिया है। पुलिस ने उसे राजस्थान के लक्ष्मणबाग एरिया से गिरफ्तार किया। माना जा रहा है कि चालक प्रदीप पुलिस टीम को हनीप्रीत के बारे में कई चौंकाने वाले राज दे सकता है। फिलहाल पुलिस की चार टीमें हनीप्रीत की तलाश में जुटी हुई हैं।


[caption id="attachment_17100" align="aligncenter" width="654"]honeypreet insan honeypreet insan[/caption]

Ram Rahim की हनीप्रीत का मिल सकता है सुराग


Ram Rahim के जेल जाने के बाद से फरार चल रही देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए दो प्रांतों की पुलिस के साथ नेपाला बार्डर पर सुरक्षा बल भी सघन चेकिंग अभियान चला रहे हैं लेकिन हनीप्रीत का दूर-दूर तक कोई अता-पता नहीं है। हनीप्रीत के चालक प्रदीप की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस को हनीप्रीत के बारे में अहम सुराग मिल सकते हैं।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionRam Rahim के हर राजदार Police के रडार पर


Ram Rahim दो साध्वियों के साथ रेप का आरोप साबित होने के बाद से 20 साल की सजा पाकर रोहतक की सुनारिया जेल में कैद है लेकिन उसके तमाम राज से अब भी पर्दा नहीं उठ सका है। हनीप्रीत के चालक प्रदीप को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का कहना है कि वह सालासर में काफी दिनों तक छिपा रहा।

पुलिस सूत्रों की मानें तो Ram Rahim के राजदार पर पुलिस की बेहद पैनी निगाह है। यूं कहें कि हर करीबी को पुलिस ने रडार पर ले रखा है। हरियाणा के डीजीपी ने हनीप्रीत के चालक प्रदीप की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। सूत्रों की मानें तो विपासना के अलावा Ram Rahim  के परिवार में उसकी पत्नी हरजीत, मां नसीब, बेटा जसमीत और बेटियां भी हनीप्रीत के खिलाफ हैं। विपासना नहीं चाहती कि डेरा के मामलों में हनीप्रीत का कोई दखल हो।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: