Police scouting CCTV footage in HDFC BankPolice detained servant and driver


[caption id="attachment_16972" align="aligncenter" width="645"]hdfc bank loot lucknow HDFC bank loot lucknow[/caption]

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित नेहरू वाटिका के पास HDFC Bank के बाहर बेख़ौफ़ बदमाशों ने असलहों के बल पर 10. 20 लाख रुपए की नकदी लूट ली। मंडे की सुबह हुई वारदात से एरिया में सनसनी फैल गई। दुस्साहसिक वारदात की खबर मिलने पर पुलिस के आला अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए अफसरों ने पुलिस की कई टीमें बनाई हैं।


अपाचे सवार बदमाशों ने की HDFC Bank के बाहर Loot


जानकारी के मुताबिक कारोबारी कृष्ण जीवन मंडे की सुबह अपने नौकर और ड्राइवर के साथ अलीगंज स्थित नेहरू वाटिका के पास स्थित HDFC Bank की शाखा में रुपए जमा करने के लिए निकले। कृष्ण जीवन ड्राइवर के साथ बैंक के अंदर प्रवेश कर गए, जबकि नौकर 10.20 लाख रुपए से भरा बैग लेकर अंदर जाने लगा। इसी बीच अपाचे सवार तीन बदमाश पहुंचे और नौकर के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले।

नौकर ने शोर मचाया लेकिन तब तक लुटेरे लाखों की नकदी लूटकर नौ-दो-ग्यारह हो चुके थे। 100 नंबर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। अफसरों को खबर लगी तो सभी के माथे पर पसीना आ गया। IG Range जय नारायण सिंह, SSP दीपक कुमार, ASP ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार, CO अलीगंज डॉ. मीनाक्षी भारी पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए।

HDFC Bank और आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही Police


HDFC Bank के बाहर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पुलिस के अफसरों ने पहले व्यापारी से पूछताछ की। इसके बाद नौकर और चालक से पुलिस टीम ने इंट्रोगेशन किया। इसके बाद अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने टीम ने बैंक और आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगालने का काम शुरु किया।

HDFC Bank परिसर में ही नौकर-ड्राइव को पुलिस ने हिरासत में लिया


इंट्रोगेशन के बाद पुलिस टीम ने शक के आधार पर HDFC Bank परिसर में ही नौकर और चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR रजिस्टर्ड की गई है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: