Kanpur के भौंती में बाल-बाल बचे रोडवेज बस के यात्री | दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया


roadways-bus-caught-fire-in-kanpur

कानपुर। Kanpur से सवारियों को लेकर जा रही किदवई नगर डिपो की बस में बुधवार को आग लग गई। बस के अंदर आग की लपटों को देख मुसाफिरों में चीख-पुकार मच गई। जान बचाने के लिए कई यात्री चलती बस से कूद गए। दुर्घटना कानपुर बाईपास पर स्थित भौंती तिराहे के पास हुई।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionKanpur से Agra जा रही थी बस

Kanpur के किदवई नगर डिपो की रोडवेज बस (UP-77-T 4491) सवारियां लेकर लखनऊ-कानपुर, आगरा-इटावा तक जाती है। बुधवार दोपहर को सवारियां बैठाने के बाद चालक और परिचालक रवाना हुए। भौंती तिराहे के पास पहुंचते ही बस के अंदर से धुआं उठने लगा। अचानक धुएं को उठता देख चालक ने गाड़ी की स्पीड धीमी कर बस रोक दी। लेकिन तब तक जान बचाने के लिए कई यात्री चलती बस से कूद पड़े। चालक ने बस रोकी तो किसी तरह चीख-पुकार मचाते हुए यात्री बाहर निकले। थोड़ी ही देर में आग की लपटों ने बस को पूरी तरह से अपने आगोश में ले लिया।

Kanpur से जा रही बस में सवार थे 50 यात्री

Kanpur से निकली किदवईनगर डिपो की बस में करीब चार दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि अगर सवारियां समय से कूदकर अपनी जान ना बचाती तो ये भीषण हादसा बन सकता था। राहगीरों और क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर लोकल पुलिस मौके पर पहुंची। सवारियों को दूसरी बस के जरिए उनके गंतव्य स्थान को रवाना किया गया। पुलिस की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने किसी तरह मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह से राख हो चुकी थी।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: