Kanpur Dehat की ADJ Court में थी बंदी की पेशी | फरार बंदी की तलाश में कई घंटे तक सर्च ऑपरेशन




YOGESH TRIPATHI

कानपुर Kanpur Dehat की कोर्ट में पेशी पर लाया गया दुराचार का आरोपी बंदी सिपाही को थप्पड़ मार भाग निकला। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने जनपद में काफी देर तक नाकाबंदी कर सर्च अभियान चलाया लेकिन शातिर हाथ नहीं लगा। कोर्ट से फरार हुआ बंदी यूपी के मैनपुरी जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस की कई टीमें उसकी धरपकड़ के लिए लगाई गई हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionKanpur Dehat की पुलिस ने रेप के मामले में भेजा था जेल


Kanpur Dehat जनपद की पुलिस ने कई महीने पहले मैनपुरी के बेवर निवासी कुंवर बहादुर के लड़के आकाश को IPC की धारा 363, 366 और 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा था। तब से वह जेल में बंद था। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को उसकी एडीजे कोर्ट में पेशी थी। जेल से वह अन्य बंदियों के साथ कोर्ट लाया गया। एक सिपाही बंदी आकाश को लेकर कोर्ट में पेशी कराने गया। वापस लौटते समय आकाश ने सिपाही को थप्पड़ मार दिया। कनपटी पर तेज थप्पड़ पड़ते ही सिपाही लड़खड़ा गया। मौका पाकर आकाश हथकड़ी समेत पहली मंजिल से एक पाइप के सहारे नीचे उतर कर भाग निकला।

Kanpur Dehat के कई अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे


कोर्ट से बंदी के भागने की खबर मिलते ही Kanpur Dehat के कई अफसर मौके पर पहुंच गए। सिपाही से पूछताछ के बाद उसे हिरासत में ले लिया। अफसरों ने वायरलेस पर सूचना देकर सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन देर शाम तक नतीजा सिफर ही रहा। पुलिस अफसरों का कहना है कि सिपाही के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। फिलहाल सिपाही को हिरासत में ले लिया गया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: