Kanpur के चकेरी थाने में "राजा बाबू" गैंग पर दर्ज हैं कई संगीन मामले | हिस्ट्रीशीटर मामा शुक्ला खटिक करता है गिरोह को ऑपरेट




YOGESH TRIPATHI

कानपुर। Kanpur के चकेरी एरिया में मंगलवार दोपहर को Police के मुखबिर ब्रजेश की फिल्मी स्टाइल में हुई सनसनीखेज हत्या के मामले में लोकल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ब्रजेश पर गोलियों की बौंछार करने वाला एक शूटर CCTV में कैद हो गया। वह अपने असलहे लोड कर रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो ब्रजेश की हत्या चकेरी के शातिर राजाबाबू गैंग ने मुखबिरी के शक में की है। असलहे को लोड कर रहा शूटर राजाबाबू गैंग का ही बताया जा रहा है। राजाबाबू का मामा शुक्ला खटिक चकेरी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। मामा-भांजे मिलकर यह खतरनाक गैंग लंबे समय से शहर में चला रहे हैं।


इससे जुड़ी यह खबर भी पढ़िए Kanpur के चकेरी में Police के मुखबिर को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला

Kanpur के "राजा बाबू" गैंग का है लंबा अपराधिक इतिहास


Kanpur की पुलिस के सिरदर्द बन चुके राजा बाबू गैंग का काफी लंबा-चौड़ा इतिहास है। गैंग में करीब आधा दर्जन से अधिक सक्रिय अपराधी हैं। गैंग को मुख्य रूप से राजा बाबू का मामा शुक्ला खटिक आपरेट करता है। शुक्ला खटिक चकेरी का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। शुक्ला खटिक पर हत्या, लूट, रंगदारी समेत कई संगीन धाराओं के मुकदमें पंजीकृत हैं।


शुक्ला खटिक का पिता भी था Kanpur का हिस्ट्रीशीटर


बेटा नंबरी तो बाप दस नंबरी। जी, हां कुछ ऐसा ही Kanpur के चकेरी में राजा बाबू गैंग को आपरेट करने वाले शुक्ला खटिक को लेकर भी कहा जाता है। पुलिस के जानकारों की मानें तो शातिर किस्म के शुक्ला खटिक का पिता आशाराम खटिक भी हिस्ट्रीशीटर अपराधी रह चुका है। पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए शुक्ला खटिक भी डेढ़ दशक पहले Kanpur में अपराध की दुनिया में कूद पड़ा। उसके बाद से उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। समय-समय पर उसे राजनीतिक छतरी भी मिलती रही लेकिन बाद में वह इतना ताकतवर हो गया कि राजनीतिक छतरी देने वाले दिग्गजों के घर पर भी जाकर हमला करना शुरु कर दिया।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionKanpur के चकेरी में गुंजन टॉकीज से हरजेंद्र नगर चौराहे तक गैंग करता है वसूली


जानकार सूत्रों की मानें तो Kanpur के चकेरी एरिया स्थित खटिकाना निवासी शुक्ला खटिक और उसके भांजे राजा बाबू का क्षेत्र में काफी आतंक है। शातिर अपराधी मामा-भांजे के एक इशारे पर खटिकाना के सैकड़ों पुरुष और महिलाएं हिसां के लिए आमादा हो जाते हैं। कई बार बस्ती में घुसने पर चकेरी पुलिस को मुंह की खानी पड़ी है। क्षेत्र के लोगों की मानें तो गुंजन टाकीज से लेकर हरजेंद्र नगर चौराहे तक शुक्ला खटिक और उसके भांजे राजा बाबू के गुर्गे लंबे समय से दुकानदारों से वसूली करते आ रहे हैं। लेकिन तमाम शिकायतों के बाद भी जब लोकल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मजबूरी में ठेला और गुमटी रखे लोगों ने इस गैंग को हर महीने “चढ़ावा” देना शुरु कर दिया। जो अब भी बदस्तूर जारी है।

https://twitter.com/redeyestimes1/status/907624885932847105

Kanpur के एक दिग्गज मंत्री से भी ले चुका है शुक्ला खटिक “मोर्चा”


Kanpur के एक ताकतवर मंत्री से भी शातिर अपराधी शुक्ला खटिक कई बार मोर्चा ले चुका है। सूत्रों की मानें तो पहले शुक्ला खटिक को छतरी मिली थी, लेकिन जब उसने “माननीय” के बिरादरी और करीबी लोगों को आतंकित करना शुरु किया तो मजबूरी में उससे कन्नी काटनी पड़ी। यही नहीं शुक्ला खटिक ने कई बार सीधे तौर पर मोर्चा लेते हुए मंत्री के करीबी लोगों को न सिर्फ पीटा बल्कि घर पर पथराव तक किया।

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे Kanpur के ADG


मंगलवार दोपहर को Kanpur के चकेरी एरिया स्थित N-2 रोड पर पुलिस के मुखबिर ब्रजेश के हत्या की खबर जब आला अफसरों को लगी तो सभी मौका-ए-वारदात पर पहंचे। Kanpur के ADG अविनाश चंद्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मातहतों को जल्द से जल्द कातिलों को पकड़ने के लिए ताकीद दी। साथ ही पुलिस की कई टीमें बनाकर तत्काल दबिश देने का निर्देश भी जारी किया।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: