ETAWAH सहसो थाना एरिया में लड़कियों का शव  मिलने से सनसनी | गैंगरेप के बाद  हत्या की आशंका


[caption id="attachment_17042" align="aligncenter" width="695"]ssp etawah vaibhav krishna directed forensic team, redeyestimes.com ssp etawah vaibhav krishna directed forensic team[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। सपा सुप्रीमों और सूबे के Ex.CM अखिलेश सिंह यादव के गृह जनपद ETAWAH के सहसों थाना एरिया स्थित क्वारी नदी दो लड़कियों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों युवतियों के साथ गैंगरेप की भी आशंका ग्रामीणों ने व्यक्त की है। दरिंदों ने मर्डर के बाद एक लड़की की आंखों को फोड़ उसे निकाल लिया। वहीं दूसरी लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला है। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन देर रात तक कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने मध्य प्रदेश के भिंड में लड़कियों की हत्या कर शव यूपी में लाकर फेंके जाने की आशंका जाहिर की है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionETAWAH की क्वारी नदी में मिले दोनों शव


ETAWAH की क्वारी नदी में दोनों लड़कियों के शव मंगलवार को पानी में उतराते मिले। चरवाहों ने लड़कियों के शव देखने के बाद शोर मचाया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक देखने से दोनों लड़कियां सगी बहनें प्रतीत हो रही हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकलवाया। काफी देर तक शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश पुलिस ने की लेकिन सफलता नहीं मिली।

फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम के साथ पहुंचे ETAWAH के SSP


दो लड़कियों के शव मिलने की सूचना पर ETAWAH जनपद की पुलिस SSP वैभव कृष्ण थोड़ी ही देर में मौके पर पहुंचे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी मौका-ए-वारदात से तमाम साक्ष्यों को एकत्र किया। पुलिस ने दोनों की गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। ग्रामीणों का कहना है कि हत्या से पहले दरिंदों ने दोनों लड़कियों के साथ गैंगरेप भी कर एक लड़की की आंखें फोड़ दी। SSP का कहना है कि कहा कि संभव है दोनों की हत्याएं पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के भिंड जिले में की गई और शिनाख्त न हो पाए इसलिए शव यहां फेंके गए। पुलिस ने पड़ोसी जनपद जालौन की पुलिस से भी संपर्क किया है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: