Sunil Sharma was very close to Bahubali ShahabuddinPolice arrested Sunil Sharma for killing BSP corporator Shyam Narayan Pandey


[caption id="attachment_16695" align="aligncenter" width="820"]Sharp-shooter-Sunil-Sharma killed by lucknow,redeyestimes Sharp-shooter-Sunil-Sharma killed by lucknow[/caption]

YOGESH TRIPATHI


लखनऊ/कानपुर। तीन सप्ताह पहले पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से भागे Sharp Shooter सुनील शर्मा की राजधानी Lucknow Police के साथ गोमती नगर एरिया में मुठभेड़ हो गई। Encounter के दौरान Police की क्रॉस फायरिंग में सुनील शर्मा को गोली लगी। गंभीर हालत में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। Sharp Shooter के Encounter में मारे जाने की खबर मिलते ही Lucknow Police के सभी बड़े अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए।

8 अगस्त को फरार हुआ था Sharp Shooter सुनील


पुलिस के मुताबिक 8 अगस्त 2017 को कोर्ट में पेशी पर लाते समय सुनील शर्मा फरार हो गया था। उसके फरार होने के बाद पुलिस ने 15 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। मारे गए सुनील शर्मा पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमें पंजीकृत थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुनील शर्मा बसपा के एक पार्षद की हत्या में भी आरोपित था। भाड़े पर हत्या करने में उसे तनिक भी झिझक नहीं होती थी। शातिर अपराधी सलीम रुस्तम और सोहराब गैंग के साथ सुनील शर्मा के बढ़िया ताल्लुक थे। भाड़े पर हत्या करना उसके लिए मामूली बात रहती थी।

[caption id="attachment_16699" align="aligncenter" width="630"]lucknow encounter sunil sharma, redeyestimes lucknow encounter sunil sharma[/caption]

D.K Shahi और G.S Tripathi की टीम ने किया ढेर


पुलिस के मुताबिक कस्टडी से फरार होने के बाद सुनील शर्मा मुकदमों के गवाहों को बराबर धमकियां दे रहा था। कुछ दिन पहले ही उसने कृष्णानगर एरिया में रहने वाले कारोबारी अजय रस्तोगी से 20 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। पुलिस की टीम बराबर सुनील शर्मा की लोकेशन को सर्विलांस के जरिए ट्रेस कर रही थी। SSP दीपक कुमार के मुताबिक फ्राइ-डे की सुबह जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि गोमती नगर एरिया में सुनील शर्मा मौजूद है। इसके बाद इंस्पेक्टर D.K Shahi और G.S Tripathi ने पुलिस टीम के साथ उसकी घेराबंदी शुरु की। पुलिस टीम को देख अपराधी सुनील शर्मा ने पिस्टल से फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी क्रॉस फायरिंग की। पुलिस की एक गोली सुनील के सीने में लगी और वह गिर गया। लहूलुहान हालत में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

बाहुबली शहाबुद्दीन का बेहद करीबी थी सुनील शर्मा


Lucknow Police के हाथों Encounter में मारे गए सुनील शर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि वह तिहाड़ जेल में बंद बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेहद करीबी थी। सुनील सीवान जनपद का रहने वाला था। वर्ष 2013 में उसने लखनऊ के कैंट एरिया से पार्षद रहे बसपा नेता श्याम नरायाण पांडेय की हत्या कर दी थी। बसपा नेता की हत्या के बाद पुलिस ने उसे Arrest किया था। बाद में सुनील शर्मा को सुरक्षा के मद्देनजर लंबे समय तक हरदोई की जिला कारागार में बंद रखा गया था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments: