The police arrested the priest after watching the videoFaridabad police will interrogate girl 


[caption id="attachment_16687" align="aligncenter" width="670"] baba arrest in temple haryana, redeyestimes baba arrest in temple haryana[/caption]

नई दिल्ली। धर्म और आस्था से खिलवाड़ करने वाले गेरुआ वस्त्रधारी बाबाओं के दिन लगता है खराब चल रहे हैं। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख Ram Rahim को CBI Court से 20 साल की सजा मुकर्रर होने के बाद बढ़े विवाद के बीच हरियाणा के ही फरीदाबाद में एक और बाबा की करतूत का भंडाफोड़ हो गया। करीब 97 साल का बेहद बुजुर्ग यह बाबा लड़की के साथ मंदिर में बेहद आपत्तिजनक हालात में मिला। इस बाबा का आपत्तिजनक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


पुलिस चौकी के पास हनुमान मंदिर की घटना


मामला हरियाणा प्रांत के फरीदाबाद स्थित एक हनुमान मंदिर का है। यहां पर 97 साल का पुजारी आपत्तिनजक हालात में लड़की के साथ हमबिस्तर मिला। पुलिस के मुताबिक वारदात सोहना रोड स्थित संजय कालोनी पुलिस चौकी से महज कुछ मीटर की दूरी पर हुई। रंगे हाथों पकड़े गए मंदिर के पुजारी के करतूतों की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मंदिर में पूजा करने गई थी लड़की


मंदिर के पुजारी का वीडियो बनाने वाले युवक के मुताबिक लड़की मंदिर में दर्शन और पूजा करने गई थी। लेकिन काफी देर बाद भी जब वह नहीं पहुंची तो शक हो गया। लोगों ने जब अंदर झांक कर देखा तो पुजारी लड़की के साथ आपत्तिनजक हालत में बिस्तर पर पड़ा था। पुजारी को रंगे हाथों पकड़ने से पहले लोगों ने वीडियो भी बना डाला। पुलिस में शिकायत करने वाले देवीलाल के मुताबिक पुजारी गलत हरकत कर रहा था। लेकिन फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पुजारी जबरन रेप कर रहा था या फिर सबकुछ सहमति से हो रहा था। लड़की की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है।

 लड़की से की जाएगी इंट्रोगेशन : पुलिस


शर्मशार कर देने वाली इस घटना की जानकारी जब लोगों को हुई तो मंदिर पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच पुजारी को थाने पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक वीडियो को देखने के बाद पुजारी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। लड़की को बुलाकर उससे भी पूछताछ की जाएगी। इस बात का भी पता लगाया जाएगा कि कहीं दोनों सहमित से दो हमबिस्तर नहीं थे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: