Judge of the CBI Court asked, Who are the two daughters?Ram Rahim's lawyer said that the appeal against the verdict in the High Court


[caption id="attachment_16702" align="aligncenter" width="850"]Gurmeet-Ram-Rahim court paper Gurmeet-Ram-Rahim court paper[/caption]

नई दिल्ली। दो साध्वियों के साथ रेप करने के आरोप में दोषी करार होने के बाद Rapist Ram Rahim फिलहाल रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। रेप केस से खुद को बचाने के लिए उसने CBI Court को तरह-तरह से गुमराह करने की कोशिशें की लेकिन उसकी एक भी चाल सफल नहीं हो सकी। CBI की स्पेशल Court और जांच के दौरान अफसरों को उसने यह बताया कि वह वह सेक्स नहीं कर सकता, क्यों कि वह “ना-मर्द” है।


Rapist Ram Rahim से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें

“धर्मबेटी” हनीप्रीत को रखैल बनाकर रखे है Rapist “बाबा” Gurmeet Ram Rahim !

खट्टर साहब ! IGP Law & Order के गोपनीय पत्र को पढ़िए, तीन दिन से क्या “दही” जमा रहे थे ?

Rapist राम-रहीम की “लपटों” में सुलगे देश के 4 State , “बाबा” के गुंडों ने 30 को मार डाला

एक-दो नहीं “डेरा” की गुफा में 64 साध्वियों के साथ “Love Charger” Ram Rahim ने किया Rape

आतंकवादी सरगना से कम नहीं है Rapist Ram Rahim, सेना विफल किया विदेश भागने का Plan

एक बड़े फैसले से देश के “Hero” बन गए CBI के स्पेशल जज Jagdeep Singh

अडानी के चॉपर से Jail गया Rapist Ram Rahim, MODI भी करते हैं इससे सफर !

CBI Court में Ram Rahim के वकील की दलील


पंचकुला स्थित CBI Court में Ram Rahim के वकील ने कागजात प्रस्तुत कर दलील दी थी कि उसके मुवक्किल गुरमीत राम रहीम करीब 27 साल से “ना-मर्द” हैं। वह किसी भी युवती के साथ इंटरकोर्स (संभोग) नहीं कर सकते। वकील का तर्क था कि जब गुरमीत चिकित्सीय और शारीरिक रूप से अनफिट है तो फिर वह डेरा सच्चा सौदा में किसी साध्वी के साथ कैसे रेप कर सकते हैं। इसके लिए उसने कई दस्तावेज भी कोर्ट में प्रस्तुत किए। इन तथ्यों को कोर्ट में रखने के साथ उसने गुरुमीत राम रहीम को बाइज्जत बरी करने की गुहार भी लगाई थी।


CBI Court के जज बोले, बाबा नहीं तुम हो जंगली जानवर


साध्वियों के साथ रेप केस में फंसे गुरमीत राम रहीम और उसके वकील ने बचाव के सारे हथकंडे अपना लिए। तमाम तरह के फर्जी दस्तावेजों का सहारा लेते हुए तमाम कुतर्क भी दिए लेकिन जज के “यक्ष प्रश्नों” में वकील और गुरमीत राम रहीम फंसते चले गए। जज ने गुरमीत को बाबा की आड़ में छिपा जंगली जानवर करार दिया। इसके बाद दो साध्वियों से दुष्कर्म का मामला तय करते हुए 10-10 साल कुल 20 साल की सजा सुनाई।


जज जगदीप सिंह ने पूछा, दो बेटियां किसकी हैं ?


CBI Court के जज जगदीप सिंह के सामने गुरमीत राम रहीम और उसके वकील की दाल बिल्कुल भी नहीं गली। गुरमीत राम रहीम को “ना-मर्द” बताते हुए चिकित्सक की मेडिकल रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश की। कागजातों को देखने के बाद जज ने कहा कि यह तो मक्कारी की हद है। जज ने कहा कि CBI की रिपोर्ट कहती है कि राम रहीम की दोनों बेटियां डेरा के हास्टल्स में 1999 से रह रहीं हैं। वार्डन ने भी इसकी पुष्टि की है। यदि गुरमीत राम रहीम सचमुच में “ना-मर्द” हैं तो फिर दो बेटियां कैसे पैदा हुईं ? लिहाजा नामर्द होने की बात झूठी है।

Ram Rahim के अधिवक्ता ने कहा कि हाईकोर्ट जाउंगा


CBI Court से 10-10 साल की सजा मुकर्रर होने के बाद भी वकील के हौसले अभी टूटे नहीं हैं। फर्जी दस्तावेजों के सहारे उसने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कही है। वकील का कहना है कि राम रहीम नपुंशक हैं। यह बात मेडिकल रिपोर्ट में बात साबित है। इसी के आधार पर वह CBI Court के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: