RAJA KATIYAR

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज में संडे को आयोजित सैनिक सम्मेलन में जनपद के सभी थानों से आए पुलिस के जवानों का दर्द कप्तान हरीश चंदर ने सुना। एसपी ने सभी जवानों को बुलाकर उनकी समस्या को न सिर्फ जानने की कोशिश की बल्कि एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया। इस हेल्पलाइन नंबर से जवान अपनी किसी भी समस्या को त्वरित उन तक पहुंचा सकते हैं।

जनपद के सभी थानों से पहुंचे पुलिस के जवानों की समस्याओं के बारे में एसपी हरीश चंदर को गंभीरता से लिया। जवानों ने वेतन विसंगति, कैरेक्टर रोल दूसरे जनपद से मंगवाने समेत कई समस्याएं पुलिस कप्तान को बताईं। इस पर एसपी ने सभी समस्याओं को सप्ताह भीतर निस्तारित करने का निर्देश जारी किया। इतना ही नहीं एसपी ने ऑफिस कैम्प का हेल्प लाइन नंबर  9454403689 भी जारी किया।

एसपी ने सम्मेलन में पहुंचे पुलिस के जवानों से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या हो तो इस हेल्प लाइन नंबर पर बताएं, समस्या का तत्काल निदान किया जाएगा। एसपी ने कहा कि शिकायतों की समीक्षा वह खुद करेंगे। शिकायत संबंधित बाबू/अधिकारी की तरफ से निश्चित समय में यदि नहीं निस्तारित की जाती है तो वह उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएंगे।

राखी त्योहार पर विशेष सतर्कता के निर्देश

सम्मेलन में पहुंचे पुलिस के जवानों को संबोधित करते हुए कन्नौज एसपी हरीश चंदर ने कहा कि त्योहार पर विशेष सतर्कता बरते। थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि गश्त के साथ बाजारों और संवेदनशील एरिया पर विशेष चौकसी बरतें। टेम्पो स्टैंड, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पिकेट अवश्य लगाएं। ताकि त्योहार पर किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना घटित न हो। एसपी ने महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगाने का निर्देश देते हुए कहा कि यदि किसी भी क्षेत्र में कोई बड़ी घटना होती है तो उसकी सीधी जिम्मेदारी थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज की होगी। लापरवाही पर मिलने पर मातहत के खिलाफ वह कड़ा एक्शन लेंगे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: