During the Haryana elections Manohar Lal Khattar had organized Amit Shah and Ram Rahim's meeting।  Ram Rahim had issued a fatwa in favor of BJP in 28 assembly seats.


 


[caption id="attachment_16635" align="aligncenter" width="654"]hanipreet daughter of ram rahim, redeyestimes hanipreet daughter of ram rahim[/caption]

नई दिल्ली। CBI Court से Rape के दोषी करार Ram Rahim के जेल जाते ही एक के बाद एक तमाम खुलासे हो रहे हैं। Ram Rahim की कथित “धर्मबेटी” ने BJP और डेरा सच्चा सौदा के गठजोड़ पर बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया है। BJP के करीब दर्जन भर दिग्गज नेताओं के साथ Ram Rahim की PHOTO तो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इन PHOTO की सच्चाई पर मोहर लगाते हुए Ram Rahim की “धर्मबेटी” हनीप्रीत ने नया खुलासा करते हुए BJP को धोखेबाज बताया है। हनीप्रीत का कहना है कि चुनाव से पहले जो डील हुई थी, उसे BJP ने तोड़ दिया है। हनीप्रीत का कहना है कि BJP ने सरकार बनने के बाद Ram Rahim पर दर्ज सभी मुकदमों को खत्म करने की बात कही थी लेकिन बाद में वह मुकर गई।


2014 में BJP के करीब आया Ram Rahim


Rapist Ram Rahim को इस बात का काफी पहले ही अंदाजा हो चुका था कि जिस रेप के केस में वह फंसे हैं, उससे पार पाना बेहद मुश्किल है। उसे यह भी पता था कि CBI Court उसे रेप के केस में कभी भी दोषी करार देकर सजा सुना सकती है। जेल की सलाखों के पीछे जाने से बचने के लिए उसने वर्ष 2014 में BJP का न सिर्फ दामन थामा बल्कि BJP के बड़े नेताओं से डील भी की। RSS से गहरा ताल्लुक रखने वाले कई नेताओं ने तय डील के मुताबिक Rapist Ram Rahim पर चल रहे रेप के केस को सरकार बनते ही हटाने का वादा किया था। लेकिन केस नहीं हटा और Ram Rahim को CBI Court ने दोषी करारा दे दिया। महज कुछ घंटे बाद ही उसे कोर्ट सजा सुनाने जा रही है। लेकिन सजा के ऐलान से ठीक पहले Ram Rahim की “धर्मबेटी” ने हनीप्रीत ने बड़ा बयान देते हुए यह कहा कि धोखेबाज BJP ने डील को तोड़ धोखा दिया है।

[caption id="attachment_16637" align="alignleft" width="695"]ram rahim with amit shah, redeyestimes ram rahim & amit shah (DEMO PIC)[/caption]

मनोहरलाल खट्टर ने शाह से कराई थी Rapist Ram Rahim की Meeting


बकौल हनीप्रित का हरियाणा असेंबली चुनाव से ठीक पहले मनोहर लाल खट्टर ने बाबा की मुलाकात BJP के नेशनल प्रेसीडेंट से कराई थी। हनीप्रीत के मुताबिक इस Meeting में भी यह डील पक्की हुई थी कि हरियाणा की सरकार बनते ही तत्काल मुकदमें हटा दिए जाएंगे। जिसके चलते Ram Rahim ने डेरा के प्रभाव वाली 28 विधानसभा सीटों पर BJP के पक्ष में मतदान के लिए डेरा सच्चा सौदा की तरफ से अपना फरमान किया था।

BJP से Ram Rahim  को जुड़वाने में कैलाश विजयवर्गीय का अहम रोल


चर्चा है कि Ram Rahim को BJP के करीब लाने में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का अहम रोल है। 2014  लोकसभा चुनाव को दौरान ही विजयवर्गीय ने Ram Rahim और बीजेपी नेताओं के साथ मीटिंग करानी शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि कोर्ट की तरफ से आरोपी करार दिए जाने के बाद साक्षी महाराज ने विजयवर्गीय के कहने पर ही बाबा के पक्ष में बयान दिया था। हालांकि इस बात का अभी कोई प्रमाण तो नहीं है। लेकिन पार्टी में इस तरह की बयानबाजी करवाने के लिए विजयवर्गीय काफी फेमस हैं। इसलिए सूत्रों की इस बात पर भरोसा किया जा सकता है
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: