नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता की बीवी के होटल में लंबे समय से चल रहे “चमड़ी के कारोबार” (सेक्स रैकेट) का पुलिस ने भंडाफोड़ कर बांग्लादेशी समेत चार महिलाओं को गिरोह के चंगुल से मुक्त कराया।

जानकारी के मुताबिक मुंबई स्थित मानवरोधी तस्कर सेल की सूचना पर बुधवार को कल्याण स्थित रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापा मारा। यहां पुलिस टीम के छापा मारते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने कई लोगों को मौके पर ही अस्त-व्यस्त हालात में धर दबोचा। पकड़े गए लोगों में बार का मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी (57), कैशियर राहुल दत्त और वेटर्स सत्यनारायण पाल(42), रमाकांत महंत(28), विजय शेट्टी और विज्ञान शमाल(35) शामिल है। उन्हें तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है।

मुक्त कराई गई बांग्लादेशी महिला के पास एक वैध पासपोर्ट और वीजा मिला है। मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर के मुताबिक होटल बीजेपी नेता की बीवी का है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के लिए बीजेपी नेता की बीवी को जल्द बुलाया जाएगा। वहीं, भाजपा नेता ने कहा, उन्होंने होटल को इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि यदि यहां किसी भी तरह के गैर कानूनी काम होंगे तो वे खुद जिम्मेदार होंगे ना कि होटल के मालिक।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

1 comments:

  1. Quality articles and higher volume website traffic are
    related. But more importantly, make sure terms is relevant to
    your readers, followers and customers. Restating
    an article will wait a new edition. https://918kiss.bid/downloads/222-download-ace333-apk-to-phone-for-android-and-ios

    जवाब देंहटाएं