खाटू दरबार दर्शन करने जा रहे थे कार सवार पांच युवक
पूर्व छात्र नेता समेत चार लोगों की मौके पर मौत
Naubasta स्थित घर सूचना पहुंची तो मचा कोहराम
Yogesh Tripathi
Rajsthan प्रांत के दौसा जिले में मंगलवार अलसुबह एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग Uttar Pradesh के Kanpur (Sanjay Gandhi Nagar) Naubasta के निवासी थे। पुलिस के मुताबिक कार में पांच लोग सवार थे। चार की मौके पर ही मौत हो गई। पिकअप सवार दो युवकों समेत तीन लोगों की हालत नाज़ुक है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में DBS College के पूर्व छात्र नेता Karmendra Chaturvedi की भी मौत हुई है।   
 कोथून-मनोहरपुर हाईवे पर बापी गांव के सामने कार की आमने-सामने भिड़ंत में रफ्तार पिकप से हो गई। (car and pickup collision in dausa rajsthan) से हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि डिजायर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे की वजह से हाइवे पर जाम लगा रहा। 
Accident के बाद मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए।  लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों के नाम आकाश सोनी, शानू सोनी, नीरज उर्फ पंकज और करमेंद्र चतुर्वेदी हैं। आकाश सोनी जीजा-साले और पंकज भतीजा है। गंभीर रूप से घायल चकेरी (श्याम नगर) निवासी दीपांशू सोनी की हालत नाज़ुक है। 
हादसे की खबर Naubasta स्थित मृतकों के घर पहुंची तो मातम छा गया। सभी एक ही मोहल्ले के निवासी बताए जा रहे हैं। DBS College के पूर्व छात्र नेता Karmendra Chaturvedi के निधन की खबर मिलते ही छात्रसंघ के पूर्व मंत्री संदीप शुक्ला (रॉकी), पूर्व उपाध्यक्ष योगेश त्रिवेदी समेत कई पदाधिकारी घर पहुंचे। देर रात्रि तक शवों को लाए जाने की उम्मीद है। 
थाना प्रभारी अजित बडासरा ने बताया कि मृतक व्यक्ति UP के Kanpur निवासी हैं। सभी सीकर में खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। बापी में Road Accident में डिजायर में बैठे 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। वहीं, पिकअप सवार व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हैं। पिकअप सवार अलवर स्थित राजगढ़ थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: