• Congress प्रत्याशी Karismha Thakur ने किया सघन जनसंपर्क
  • कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र की जनता भी जनसंपर्क में शामिल रही
  • नौरैयाखेड़ा में जनसंपर्क कर कई जगहों पर Meeting भी की

 

क्षेत्र की जनता के साथ सोमवार को नौरैयाखेड़ा में जनसंपर्क करती कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर।

Central Desk

Uttar Pradesh Election 2022 : वोटिंग को अब सिर्फ 12 दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरु कर दिया है। सुबह से शाम तक सिर्फ जनसंपर्क और मीटिंग का ही दौर चल रहा है। Govind Nagar (212) से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur ने मंडे को नौरैयाखेड़ा में सघन जनसंपर्क कर कई जगहों पर स्थानीय लोगों के साथ Meeting भी की। इस दौरान उन्हें जनता का समर्थन भी खूब मिला। 


कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur सोमवार सुबह समर्थकों के साथ नौरैयाखेड़ा जनसंपर्क के लिए पहुंची। यहां स्थानीय लोगों का भी प्रत्याशी को खूब साथ मिला। घर की महिलाएं भी करिश्मा ठाकुर से मिलने पहुंची। सभी ने क्षेत्र की तमाम समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि गंदगी और पानी क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या है। लंबा समय बीत चुका है लेकिन इन समस्याओं का निराकरण भाजपा की सरकार नहीं करवा सकी है। जनसंपर्क के दौरान करिश्मा ठाकुर कुछ गंदगी वाले रास्तों से होकर भी निकलीं। यहां पर लोगों ने बताया कि 10-10 दिन हो जाते हैं नगर निगम से सफाई के लिए कोई कर्मचारी नहीं पहुंचता।

 


इससे पहले करिश्मा ठाकुर ने सोमवार सुबह साढ़े दस बजे दादानगर में मीटिंग की। इसके बाद गुजैनी स्थित एक मंदिर के निर्माण कार्यक्रम में पहुंची। करिश्मा ने क्राइस्चर्च कालेज में हुए कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। पनकी में बैठक के बाद नौरैयाखेड़ा में संपर्क किया। उसके बाद शाम को गुजैनी और अर्मापुर में मीटिंक की। इसके बाद करिश्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ कार्यालय में बैठक की। जनसंपर्क यात्रा के दौरान पूर्व पार्षद मनीष शर्मा, फराह खान, जीत सिंह, लवप्रीत सिंह, पंडित रमाकांत शर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: