• कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद ने खुशी दुबे को बताया बेगुनाह
  • इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं Priyanka Gandhi
  • कांग्रेस ने खुशी दुबे की बहन Neha Tiwari को बनाया है प्रत्याशी
  • Bikru Case के सभी Encounter फर्जी थे, सरकार आने पर कांग्रेस जांच कराएगी

Kanpur में पत्रकारों से बातचीत करते कल्कि पीठाधीश्वर और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ।

Yogesh Tripathi

“Kanpur की कल्याणपुर विधान सभा सीट पर Congress Partyधर्मयुद्धकी लड़ाई लड़ रही है। जेल में बंद नाबालिग खुशी दुबे बेगुनाह है। Bikru Case के बाद STF की तरफ से किए गए सभी Encounter Fake थे। सरकार बनने पर कांग्रेस इसकी जांच अवश्य कराएगी। खुशी दुबे के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए Priyanka Gandhi खुद लड़ाई लड़ रही हैंये बातें कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कानपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने कल्याणपुर विधान सभा से खुशी दुबे की मां गायत्री तिवारी को प्रत्याशी बनाया था लेकिन Voter List में नाम न होने की वजह से गायत्री की प्रत्याशिता पर पेंच फंस गया। आखिरी वक्त पर प्रियंका गांधी ने अहम निर्णय लेते हुए खुशी की बड़ी बहन Neha Tiwari को प्रत्याशी बनाते हुए तत्काल सिंबल भेजवाया।

मीडिया से बातचीच करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह कांग्रेस के समान विचाराधारा रखने वाली राजनीतिक दलों से अपील करते हैं कि वह लोग Congress प्रत्याशी Neha Tiwari के खिलाफ अपना प्रत्याशी न उतारें।

प्रमोद कृष्णम के साथ कांग्रेसी नेता संदीप शुक्ला, कृपेश त्रिपाठी, नरेश त्रिपाठी

 

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि Bikru Case में जो भी संलिप्त था उसे हर कीमत पर सजा मिलनी चाहिए लेकिन बेगुनाह नाबालिग को डेढ़ साल से जेल में क्यों कैद करके रक्खा गया है ? प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस ने पहले खुशी की मां गायत्री को टिकट दिया था लेकिन मतदाता सूची में न होने की वजह से खुशी की बड़ी बहन Neha Tiwari को टिकट दी गई। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी इस परिवार के साथ हैं। हर तरह से वह परिवार की मदद कर रही हैं।

सरकार बनी तो Bikru Case की जांच कराएंगे

कल्कि पीठाधीश्वर और कांग्रेस के दिग्गज नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि Bikru Case में हुए सभी Encounter Fake थे। कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी Encounter की जांच कराई जाएगी। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि भारत समेत पूरे विश्व ने पाकिस्तानी आतंकी कसाब को गोली चलाते हुए देखा था लेकिन उसे न्यायिक प्रक्रिया में लाने के बाद ही कांग्रेस सरकार ने फांसी की सजा दी। UP Police को भी ऐसा ही करना चाहिए था। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और अधिवक्ता संदीप शुक्ला, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष कृपेश त्रिपाठी, वरिष्ठ अधिवक्ता नरेश त्रिपाठी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: