-Delhi से Hamirpur जा रही थी प्राइवेट यात्री

-सुरीर थाना एरिया में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने की वारदात

-बस में सवार दो दर्जन यात्रियों से बदमाशों ने की लूटपाट

-पर्यटक नगरी में दुस्साहसिक वारदात के बाद मची खलबली

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh में अपराधियों का दुस्साहस दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाशों ने Mathura जनपद स्थित Yamuna Expressway पर फिल्मी स्टाइल में यात्री बस को कुछ पलों के लिए हाइजैक कर लिया और फिर लूट की दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दे दी। प्राइवेट यात्री बस Delhi से Hamirpur जा रही थी। बीच रास्ते में बदमाश सवारी बनकर बैठे थे। Expressway पर चलती बस में आधा दर्जन बदमाशों ने असलहे के बल पर लूटपाट शुरु कर दी। यात्रियों और कंडक्टर की पिटाई कर लाखों रुपए की नकदी, मोबाइल, ज्वैलरी लूट ली। सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही अफसरों के माथे पर पसीना आ गया। कई थानों की फोर्स के साथ Police Officer’s मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। 

 


चौहान ट्रैवेल्स की बस संख्या UP-75-BT-0131 को औरैया निवासी ड्राइवर रफीक दिल्ली से सवारियां बैठाकर Hamirpur के लिए निकला था। बस में करीब 24 यात्री बैठे थे। थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 88 के पास कुछ लोग खड़े दिखाई दिए। ड्राइवर ने सवारी के लालच में बस को रोक दी। सभी बदमाश बस में सवार हो गए। रात्रि 12.30 बजे बदमाशों ने चलती बस में असलहे निकाल लिए। 500 मीटर की दूरी पर बस को रुकवाने के बाद बदमाशों ने लूटपाट शुरु कर दी। 


बदमाशों ने एक-एक यात्री की तलाशी लेने के बाद नकदी, ज्वैलरी, कीमती मोबाइल समेत लाखों के कीमत का सामान लूट लिया। बदमाशों ने बस के परिचालक से 25 हजार रुपए की नगदी भी छीन ली। लूटपाट के बाद बदमाश फरार हो गए। वारदात के बाद ड्राइवर बस को लेकर मांट टोल पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। बस लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस के अफसर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूपी सरकार और पुलिस को निशाना बनाकर विपक्षी दलों ने ताबड़तोड़ Tweet कर सूबे में जंगलराज होने की बात लिखनी शुरु कर दी। 

 


Mathura Police का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। करीब एक लाख साठ हजार की नकदी समेत कई कीमती सामान बदमाशों ने लूटा है। यात्रियों की तरफ से दी गई जानकारी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। पुलिस का कहना है कि बस के चालक ने रुपयों के लालच में सवारी बनकर खड़े बदमाशों को बैठा लिया था। वहीं, वारदात के बाद मथुरा पुलिस की तरफ से की गई कार्रवाई को लेकर यात्रियों में काफी नाराजगी देखने को मिली।

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: