-जिला कारागार के 10 बंदी Covid 19 संक्रमित मिले

-आनन-फानन में DM & CMO पहुंचे कानपुर जिला कारागार

-मंगलवार को Kanpur में मिले थे 15 कोरोना संक्रमित मरीज


Yogesh Tripathi

Corona Virus के बढ़ते संक्रमण ने Kanpur की जनता और प्रशासनिक अफसरों के होश उड़ा दिए हैं। बुधवार को कानपुर जिला कारागार में 10 बंदी कोरोना संक्रमित मिले तो हड़कंप मच गया। DM आलोक तिवारी और CMO डॉ. अनिल कुमार मिश्रा आनन-फानन में जिला कारागार पहुंचे। दोनों अफसरों ने काफी देर तक जेल परिसर में तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने मातहतों को दिशा-निर्देश भी दिए। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को शहर में 15 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। 24 घंटे के दौरान कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से Alert हो गया है।

बुधवार को कानपुर जिला कारागार में 10 बंदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। जेल अस्पताल में Covid-19 के  नोडल अधिकारी डॉ. समीर नारायण के मुताबिक DM और CMO ने जेल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया है। दोनों ही अफसरों ने कोरोना संक्रमित बंदियों की हालचाल भी जाना। साथ ही जेल की तमाम व्यवस्थाओं को भी निरीक्षण किया। समीर नारायण के मुताबिक जिला जेल में बंदियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि Kanpur में पिछले तीन महीने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या काफी कम हो गई थी। प्रतिदिन औसतन ये संख्या से दो से लेकर चार तक ही जा रही थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों के अंदर देश के कई प्रांतों, महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में अचानक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में काफी इजाफा हो गया।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: