-Murder के बाद पिता की मदद से शव जंगल में दफनाया

-Police ने हत्यारोपी पिता-पुत्री को किया Arrest

-बिस्तर पर शौंच करने के बाद दिया वारदात को अंजाम



Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Farrukhabad जनपद में हैवान बनी सगी ताई ने पांच साल के मासूम को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। मासूम का Murder करने के बाद उसने पिता के सहयोग से शव को कंपिल थाना एरिया के जंगल में दफना दिया। Police ने हत्यारोपी पिता-पुत्री को Arrest कर उनकी निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद कर लिया है। मासूम का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने बिस्तर पर ही शौंच कर दिया था। जघन्य वारदात को जिसने भी सुना, उसने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं।

फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला न्यू फौजी कालोनी में शैलेंद्र सिंह राठौर किराए के मकान में रहते हैं। Monday को शैलेंद्र ने अपने पांच साल के भतीजे यश के लापता होने की FIR रजिस्टर्ड कराई। Police ने जांच आगे बढ़ाई तो शक शैलेंद्र की पत्नी नीरज की तरफ बढ़ा। शक को यकीन में तब्दील करने के लिए पुलिस ने नीरज को हिरासत में लेकर सख्ती की तो वह टूट गई। नीरज ने हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि यश ने बिस्तर पर शौंच कर दी थी, इस लिए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

नीरज के मुताबिक यश का Murder करने के बाद शव को बैग में भरकर कंपिल थाना एरिया के जिजौटा स्थित अपने मायके पहुंच गई। नीरज ने अपने पिता रामबहादुर की मदद से यश के शव को वन विभाग की तरफ से खोदे गए गड्ढे में दफना दिया।

मंगलवार को पत्रकार वार्ता में Murder Case से पर्दा उठाते हुए SP अशोक कुमार मीणा ने बताया कि नीरज के जुर्म स्वीकार करने के बाद Police ने उसके पिता रामबहादुर को भी Arrest कर लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने यश के शव को बरामद कर लिया।  

देवरानी की मौत के बाद यश को ले आई थी नीरज

Police की छानबीन में पता चला है कि जनपद एटा थाना नयागांव क्षेत्र के गांव कलुआ टीलपुर निवासी ब्रजेंद्र सिंह राठौर की पत्नी गीता देवी की करीब चार साल पहले मौत हो गई थी। यश तब सात महीने का था। नीरज के कहने पर ब्रजेंद्र ने सात महीने के मासूम यश को अपनी भाभी को दे दिया था। नीरज अपने पति शैलेंद्र सिंह  के साथ बच्चे को लेकर फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्यू फौजी कालोनी में ले आई थीं।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: