-Barkha Birendra Bhandari बनी Supreme Court Of  South Australia में Barrister & Solicitor

-Barkha के इंजीनियर पिता Birendra J Bhandari का है प्रापर्टी से जुड़ा बड़ा कारोबार

-Australia की एक अग्रणी बैंक में कार्यरत हैं बरखा की मां Pushpa B Bhandari

 

Barkha Birendra Bhandari

Yogesh Tripathi

भारतीय मेधा का परचम धरती का पातालकहे जाने वाले आस्ट्रेलिया महादीप में लहरा रहा है। Barkha ने आस्ट्रेलिया में अपनी कामयाबी के झंडे नहीं गाड़े हैं बल्कि उनकी पूरी Family अलग-अलग क्षेत्रों में आस्ट्रेलिया के आईकान बन चुकी हैं। 

 

Barkha Birendra Bhandari With Family

हर भारतवासी सफलता के भंडार से लबरेज भंडारी Family पर नाज़ करता है। India के पुणे में जन्मीं Barkha Birendra Bhandari अब Supreme Court Of  South Australia में Barrister & Solicitor बन चुकी हैं। बरखा के पिता Birendra J Bhandari इंजीनियर होने के साथ-साथ नामचीन बिल्डर भी हैं। मेलबोर्न साउथ आस्ट्रेलिया और विक्टोरिया में उन्हें बिल्डर्स का लाइसेंस प्राप्त है। 

 


Barkha Birendra Bhandari की मां Pushpa B Bhandari आस्ट्रेलिया की एक अग्रणी बैंक में उच्च पद पर आसीन हैं। India के इस परिवार के टैलेंट और सफलता ने जता दिया है कि आज भी भारतीयों में वह क्षमता, प्रखरता और मेधा है दुनिया के हर कोने में भारत की कीर्ति को बढ़ा रहे हैं। 


www.redeyestimes.com (News Portal) से बातचीत में Birendra J Bhandari ने कहा कि बेटी का जन्म पुणे में हुआ था। 7 साल की उम्र में बरखा आस्ट्रेलिया आ गई थी। उसकी पढ़ाई आस्ट्रेलिया में ही हुई है। उन्होंने बताया कि बरखा पढ़ाई में शुरु से ही अव्वल रही। आस्ट्रेलिया में रहने के बाद भी परिवार का गहरा नाता भारत से बना है। Law की डिग्री लेने के बाद बरखा की पढ़ाई जारी है।

 


Salute Bhandari Family, Proud Of You All

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: