- Kanpur के सबसे बड़े Z Square Mall पर बकाया है 13 करोड़ ₹ का टैक्स

- Z Square के तीन गेटों पर महापौर Pramila Pandey ने लगाया ताला

- Mall के कर्मचारियों को बाहर जाने के लिए किया जा रहा है अनाउंसमेंट

- Nagar Nigam के अफसरों संग Mall के प्रबंधतंत्र की Meeting है जारी


Yogesh Tripathi

Kanpur के सबसे बड़े Mall (Z Square) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए महापौर Pramila Pandey ने ताला जड़ दिया। Z Square के चार में से तीन गेट पर ताला लगा है। Mall के Workers को बाहर जाने के लिए अनाउंसमेंट किया गया है।

सभी जोन के जोनल अधिकारियों के साथ टैक्स को लेकर Meeting के दौरान Z Square पर दो साल का 13 करोड़ रुपए टैक्स बकाया होने की बात प्रकाश में आई। तमाम प्रयासों के बाद भी Nagar Nigam टैक्स की वसूली नहीं कर सका। Meeting में महापौर ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि शुक्रवार सुबह अधिकारी और कर्मचारी सीधे बड़ा चौराहा स्थित जेड स्क्वायर मॉल पहुंचें और मॉल को सील करने की कार्रवाई करें। 
New Year कि 1st Morning करीब 10.30 बजे महापौर Pramila Pandey अपने लाव-लश्कर के साथ Mall पहुंचीं। महापौर ने तीन गेटों पर ताला लगवा दिया। क्राइस्ट चर्च कालेज की तरफ का गेट नंबर तीन छोड़ दिया गया। स्टॉफ को बाहर निकलने के लिए एनाउंस किया। 50 लाख रुपये की चेक मॉल प्रबंधक की तरफ से दिए जाने पर महापौर ने कहा कि पांच करोड़ ₹ की चेक दी जाए। उनके द्वारा मॉल के प्रबंधन से साफ कहा कि चेक न मिलने पर मॉल खाली कराके चौथा गेट भी बंद कर दिया जाएगा। 

मॉल के प्रबंधन के अधिकारी महापौर और Nagar Nigam के Officer's से वार्ता कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनके ऊपर इतना टैक्स नहीं है इसके लिए उन्होंने कागजात दिखाए। मॉल को बंद करने से पहले Nagar Nigam के अधिकारियों और कर्मचारियों ने अंदर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल दिया ताकि कोई गलती से अंदर ना फंसा रह जाए।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: