हिन्दू समाज पार्टी के प्रेसीडेंट थे कमलेश तिवारी

खुर्शीदाबाद कालोनी स्थित ऑफिस में सनसनीखेज वारदात

शरीर पर धारदार हथियार से 15 गहरे घाव, गोली भी मारी

सपा सरकार के दौरान जेल भेजे गए थे कमलेश तिवारी

दो संदिग्ध CCTV में हुए कैद, ISIS के हाथ होने की आशंका



Yogesh Tripathi 

राजधानी में दिनदहाड़े वारदात से सनसनी

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में फ्राइ-डे को हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने धारदार हथियार से उनके शरीर पर दर्जनों वार कर सीने में गोली मारी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उनके दफ्तर में मीटिंग के दौरान चाय पी फिर बेरहमी से हत्या कर दी। कमलेश तिवारी हिन्दू समाज पार्टी के प्रेसीडेंड थे। सपा सरकार के कार्यकाल में मुस्लिमों के प्रति तल्ख और अभद्र टिप्पणी करने पर उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा गया था। 

ट्रामा में चिकित्सकों ने मृत घोषित किया

वारदात के बाद कातिल फरार हो गए। खून से लथपथ हालत में कमलेश तिवारी को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी से नाका स्थित खुर्शीदाबाग दफ्तर में दो लोग मिलने आए थे। दोनों साथ में मिठाई का डिब्बा भी लेकर पहुंचे थे। इन डिब्बों में चाकू और असलहे थे।

चाय पी, गला रेता और गोली मार दी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बदमाश कमलेश के दफ्तर पहुंचे। बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद बेरहमी से कातिलों ने कमलेश की गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए। चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में भी प्रहार किया। इसके बाद उनके सीने में गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने मिलने से पहले कमलेश तिवारी को कॉल भी की थी। पुलिस अभी तक ये स्पष्ट नहीं कर सकी है कि कातिल कमलेश तिवारी से परिचित थे या फिर नहीं ? फिलहाल पुलिस उस नंबर को ट्रेस कर रही है, जिससे कमलेश तिवारीके पास कॉल आई थी। साथ ही कमलेश के करीबी एक लड़के को भी हिरासत में लिया गया है। 
 
CCTV में कैद संदिग्ध कातिल

हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी Murder Case में माथे से पसीना छोड़ रही पुलिस को इस दौरान छानबीन में कई अहम सुराग मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदिग्ध कातिल CCTV में कैद हुए हैं। SSP कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। संदिग्ध कातिलों की धरपकड़ के लिए पुलिस की अन्य विंग भी सक्रिय हैं। आसपास के जिलों में भी पुलिस को अलर्ट किया गया है।

सपा सरकार ने की थी कमलेश पर NSA की कार्रवाई


पैगंबर साहब पर टिप्पणी की वजह से सपा सरकार में कमलेश तिवारी पर पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA)के तहत कार्रवाई की थी। उस समय एक मुस्लिम संगठन ने सर कलम करने का फतवा भी जारी किया था। बिजनौर के उलेमा अनवारुल हक और मुफ्ती नईम कासमी पर कमलेश तिवारी का सिर कलम करने का फतवा जारी करने का आरोप लगा था।

कभी हिन्दू महासभा से जुड़े थे कमलेश तिवारी


इस मामले में UP Police के DGP ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि कमलेश तिवारी ने हिंदू समाज पार्टी की स्थापना की थी। उन्होंने बताया कि हत्यारे मिठाई लेकर लाए थे और कमलेश के साथ में आधा घंटा बातचीत भी की थी। पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं। सभी टीमें कातिलों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रही हैं।  

Tweet कर मांगी थी कमलेश तिवारी ने सुरक्षा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कमलेश तिवारी ने कुछ दिन पहले खुद को सुरक्षा न मिलने पर Tweet किया था। जिसमें उसने सुरक्षा न दिए जाने पर सवाल उठाए थे। Tweet में कमलेश तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया था।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: