Uttar Pradesh में उपचुनाव की तारीख करीब-करीब मुकर्रर हो चुकी है। Kanpur की गोविंदनगर विधान सभा सीट पर भी उपचुनाव होना है। इस सीट को लगातार दो बार से BJP के सत्यदेव पचौरी जीत चुके हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सांसद चुने जाने के बाद सत्यदेव पचौरी ने विधान सभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। 

जिसकी वजह से उपचुनाव हो रहा है। UPCM योगी आदित्नयाथ सोमवार सुबह शास्त्री नगर के सेंट्रल पार्क में आयोजित लाभार्थी सम्मान समारोह में शिरकत करेंगे। वे करीब 50 योजनाओं का शिलान्यास कर 500 करोड़ की सौगात कानपुर को देंगे। ये विरोधी दल के प्रत्याशियों के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।  

गोविंद नगर को मिलेगी 15 योजनाओं की सौगात

UPCM करीब 500 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसमें दो योजनाएं प्रधानमंत्री आवास की भी हैं। खास बात ये है कि 15 योजनाएं गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए हैं। गोविंदनगर में ही कुछ दिनों बाद उपचुनाव होने जा रहा है। उससे ठीक पहले सीएम की तरफ से मिलने वाली इस सौगात को विरोधी दल के नेता सियासी करार दे रहे हैं। मुख्यमंत्री घंटाघर में लाइटिंग सिस्टम का लोकार्पण भी शास्त्रीनगर से करेंगे।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: