Kanpur में UP Police के कांस्टेबल ने सरेराह की नशेबाजी

कोतवाली के बड़ा डाकघर के पास राहगीरों से अभद्रता

गाली-गलौज के साथ जेल भेजवाने की धमकी देता रहा नशेबाज सिपाही

धीरज मिश्रा नाम के नशेबाज सिपाही का Video भीड़ ने किया Viral




Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और UP Police के मुखिया DGP ओपी सिंह के तमाम दिशा-निर्देशों के बाद भी सिपाही और दरोगा पुलिस महकमें की साख पर हर रोज बट्टा से तनिक भी नहीं चूक रहे हैं। जिस वर्दी के कंधों पर जनता के सुरक्षा की जिम्मेदारी है, उस वर्दी को पहनकर Kanpur के बड़े चौराहे के पास धीरज मिश्रा नाम के सिपाही ने जमकर नशेबाजी की। भीड़ ने समझाने की कोशिश की तो नशेबाज सिपाही जेल भेजवाने की धमकी देकर भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। कुछ युवकों ने इस नशेबाज सिपाही का Video बनाकर उसे सोशल मीडिया पर Viral कर दिया।

Viral Video

          Yogesh Tripathi

Kanpur के बड़ा डाकघर के पास की घटना

सोशल मीडिया पर तेजी से Viral हो रहे इस Video के बारे में बताया जा रहा है कि ये बड़ा चौराहा स्थित बड़े डाकघर के पास का है। नशे में धुत सिपाही वहां मौजूद लोगों से अभद्रता करता साफ-साफ दिखाई दे रहा है। भीड़ में शामिल कुछ लोगों पर ये नशेबाज सिपाही मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए किसी को मोबाइल मिलाता भी दिख रहा है। सवाल ये है कि यदि मोबाइल किसी ने चोरी किया तो उसके हाथ में किसका मोबाइल ? जबकि उसके साथ कोई खड़ा नहीं है। दूसरा ये कि एक युवक ने उसे समझाने की कोशिश की तो सिपाही उसे मां-बहन की गालियां देने लगा। 

खाकी वर्दी की मर्यादा को किया तार-तार

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि सिपाही पहले भी यहां पर कई बार नशे में देखा जा चुका है। जब ये शराब पी लेता है तो इस तरह की हरकतें करता है। उसे अपनी वर्दी का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रहता है। वॉयरल वीडियो में भी सिपाही की वर्दी दुरुस्त नहीं है। वो लगातार भीड़ में मौजूद लोगों को धमकियां देते हुए दिखाई दे रहा है।

CO को जांच सौपी गई

सोशल मीडिया पर वॉयरल वीडियो को संज्ञान में लेकर शहर के अफसरों ने तुरंत Twitter पर कार्रवाई के आदेश दिए जाने की बात कही। अफसरों के ट्वीटर हैंडल से कहा गया कि जांच सीओ लाइन को सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सवाल ये उठता है कि वर्दीधारी ही जब इस तरह से नशेबाजी कर आम जनता को सरेराह गालियां देकर अभद्रता और जेल भेजवाने की धमकी देंगे तो अपराधी और गुंडों से कौन बचाएगा ?
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: