Kanpur के पुलिस अफसर Law & Order कंट्रोल करने को तमाम कवायद कर रहे हैं लेकिन अपराध का ग्राफ नीचे जाने के बजाय ऊपर ही जा रहा है। शनिवार की Mid-Night एक और Murder हो गया। नवाबगंज थाना एरिया स्थित विकास नगर में अंग्रेजी शराब ठेके के अंदर सेल्समैन की बेरहमी से हत्या कर दी गई।संडे की सुबह हत्या की खबर फैली तो एरिया में दहशत फैल गई। मौका-ए-वारदात पर पुलिस के अफसर, डॉग स्कॉवयड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम पहुंची। कातिल की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।


https://twitter.com/redeyestimes/status/1140147565914030080

YOGESH TRIPATHI


साथ बैठकर शराब पीने वाले करीबी ने बहाया सेल्समैन का खून

मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस टीम को शराब ठेके के अंदर दो गिलास, शराब की खाली बोतल, व अन्य वस्तुएं मिली हैं। माना जा रहा है कि कातिल ने पहले सेल्समैन अनिल सोनी (35) के साथ शराब पी और अधिक नशे में हो जाने पर उसने अनिल को बेरहमी से मार डाला। गर्दन रेतने के साथ सिर पर भारी वस्तु से भी प्रहार किया गया। पुलिस के मुताबिक अनिल सोनी उन्नाव जनपद का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों की मानें तो कातिल करीबी है। क्यों कि वारदात से पहले दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। कत्ल के पीछे पैसे का लेनदेन और आशनाई समेत कई बिन्दु पर पड़ताल की जा रही है।

शराब ठेके पर दो सेल्समैन की ड्यूटी

नवाबगंज थाना एरिया के विकास नगर में खुले इस अंग्रेजी शराब ठेके की मालकिन शूटरगंज निवासी मनोज पांडेय की पत्नी गुंजन पांडेय हैं। शराब ठेके पर दो सेल्समैन की ड्यूटी रहती है। सुबह जब दूसरा सेल्समैन पहुंचा तो ठेके के अंदर अनिल सोनी की खून से लथपथ लाश देख उसके मुंह से चीख निकल गई। उसने तुरंत सूचना नवाबगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे नवाबगंज थाने के प्रभारी दिलीप बिंद ने छानबीन के बाद सूचना बड़े अफसरों को दी। थोड़ी देर में सीओ और एसपी भी पहुंच गए। इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही कातिलों को Arrest कर लिया जाएगा।

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: