दरोगा और सिपाहियों की करतूतें अब UP Police के अफसरों को शर्मशार करने लगी हैं। एक कांस्टेबल की पत्नी ने Kanpur के घाटमपुर कोतवाली स्थित रेउना चौकी में जमकर तांडव मचाया। हाथों में कुल्हाड़ी लेकर महिला दरोगा की हत्या करने के लिए इधर से उधर काफी देर तक घूमीं लेकिन दरोगा भाग निकला। इसके बाद महिला ने गाड़ी फूंक दी। महिला का आरोप है कि उसका यौन शोषण करने के बाद दरोगा की गंदी निगाहें उसकी बेटी पर भी लग गईं।


[caption id="attachment_18717" align="aligncenter" width="640"] Kanpur के घाटमपुर कोतवाली एरिया की रेउना चौकी में महिला ने दरोगा की मोटरसाइकिल फूंक दी[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। दरोगा के यौन शोषण का शिकार एक सिपाही की बीवी ने उस समय “चंडी” का रूप धारण कर लिया, जब उसे पता चला कि वहशी दरोगा अब उसकी बेटी को भी अपनी हवश का शिकार बनाना चाहता है। चौकी पहुंची महिला से दरोगा ने अभद्रता कर पिटाई कर दी। इसके बाद जो चौकी में महिला ने जमकर तांडव मचाया। हाथों में कुल्हाड़ी लेकर महिला ने दरोगा को दौड़ा लिया। मौत सामने देख दरोगा और सिपाही भाग निकले। इसके बाद महिला ने चौकी में खड़ी मोटरसाइकिल में आग लगा दी। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। सूचना पर घाटमपुर कोतवाल और इंस्पेक्टर पहुंचे। थोड़ी देर बाद एसपी ग्रामीण भी पहुंच गए। महिला को हिरासत में लेकर पुलिस अफसर रवाना हो गए।


देखें घटनाक्रम का Live Video


https://youtu.be/OE9155mtOok

क्या है पूरा मामला


वारदात कानपुर शहर के घाटमपुर कोतवाली एरिया की चौकी रेउना में संडे की दोपहर को हुई। पीड़ित महिला के मुताबिक उसका पति कुछ साल पहले औरैया जनपद में बतौर कांस्टेबल तैनात था। वहां पर उसकी मुलाकात वर्तमान चौकी इंचार्ज रेउना से हुई। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबध बना लिए। जब उसने विरोध किया तो चौकी उसको बदनाम करने की धमकी दी। इस बीच ट्रांसफर होने के बाद भी चौकी इंचार्ज अक्सर उसके पास आकर जबरन संबध बनाता रहा।

महिला के बाद दरोगा ने बेटी पर लगाई गिद्ध सरीखी निगाह


रेउना चौकी में तांडव मचाने वाली पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका यौन शोषण करने के बाद दरोगा की निगाह उसकी बेटी पर लग गई। बताया जा रहा है कि उसने बेटी के साथ भी गंदी हरकतें पिछले दिनों की। इसकी भनक जब महिला को लगी तो वह आग-बबूला होकर संडे की दोपहर को रेउना चौकी पहुंच गई।

चौकी में गाली देने के बाद दरोगा ने की पीड़िता की पिटाई


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चौकी पहुंची पीड़िता को दरोगा ने काफी गंदी गालियां बकीं। जब महिला ने विरोध किया तो दरोगा ने उसकी पिटाई कर दी। महिला ने घटनाक्रम की जानकारी अपने कांस्टेबल पति को दी। पति के पहुंचने पर महिला के हाथ कहीं से कुल्हाड़ी लग गई। कुल्हाड़ी लेकर वह चौकी के अंदर तांडव मचाने लगी तो दरोगा जान बचाकर भाग निकला। दरोगा के भागते ही चौकी में तैनात सिपाही भी नौ-दो-ग्यारह हो लिए।

चौकी में ही फूंक दी मोटरसाइकिल


वीडियो देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि महिला हाथों में कुल्हाड़ी लेकर दरोगा को चौकी के अंदर इधर-उधर ढूंढ रही है। वह दरोगा के बिस्तर के पास भी गई लेकिन वह नहीं मिला। गुस्साई महिला ने इसके बाद चौकी में खड़ी मोटरसाइकिल फूंक दी।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे अफसर करते रहे लीपापोती


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला के तांडव की जानकारी मिलने पर कोतवाल घाटमपुर, क्षेत्राधिकारी घाटमपुर पहुंचे और महिला को हिरासत में ले लिया। इसके बाद एसपी ग्रामीण भी फोर्स के साथ पहुंच गए। महिला को लेकर सभी अफसर कहीं और चले गए। इस बाबत किसी भी अफसर ने अधिकारिक बयान नहीं दिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी तरफ से कोई रिपोर्ट भी पुलिस ने नहीं दर्ज की थी।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: